ज्यादा शॉर्ट ड्रेस पहनना प्रियंका चोपड़ा को पड़ा भारी हुई उप्स मूवमेंट का शिकार

हम आए दिन बॉलीवुड के किसी न किसी हीरो या हीरोइन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते देखते हैं। इसी कड़ी में बात करते हैं आज बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन प्रियंका चोपड़ा की। वैसे तो मैं आपको बता दूं प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपनी धाक जमा चुकी है। और प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड में भी अपने काम के दम पर अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। हॉलीवुड फिल्में करने के साथ-साथ प्रियंका चोपड़ा ने अपने फैशन सेंस में काफी कुछ चेंज किया है और वह आए दिन अपने स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस में चेंज करती नजर रहती है। लेकिन कई बार इस चेंज की वजह से उन्हें ट्रोल का सामना भी करना पड़ता है और कई बार वह ट्रोल का शिकार हो जाती है। और इस बारी प्रियंका चोपड़ा ने कुछ ज्यादा ही स्टाइल कर ली इस चक्कर में उप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

कुछ ज्यादा ही शॉर्ट ड्रेस में उप्स मोमेंट का शिकार हुई प्रियंका चोपड़ा

ज्यादा शॉर्ट ड्रेस पहनना प्रियंका चोपड़ा को पड़ा भारी हुई उप्स मूवमेंट का शिकार

आपको बता दूं हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में प्रियंका चोपड़ा ने शिरकत की इस फंक्शन में प्रियंका चोपड़ा ने बहुत ही ज्यादा शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थी। कुछ ज्यादा ही शॉर्ट ड्रेस पहनने की वजह से प्रियंका चोपड़ा की थाई साफ दिख रही थी और वह खुद भी बहुत ज्यादा असहज महसूस कर रही थी। और बार-बार अपने हाथ से अपनी थाई को छुपा रही थी। वैसे तो अभिनेत्रियां ज्यादा बोल्डनेस शो करने के चक्कर में कई बार उप्स मूवमेंट का शिकार हो जाती है पर इस बार प्रियंका चोपड़ा को अपनी बोल्डनेस शो करना भारी पड़ गया और और उन्हें यूजेस के द्वारा ट्रोल का सामना करना पड़ा।

खुद प्रियंका भी उप्स मूवमेंट की वजह से असहज महसूस कर रही थी

ज्यादा शॉर्ट ड्रेस पहनना प्रियंका चोपड़ा को पड़ा भारी हुई उप्स मूवमेंट का शिकार

सबसे अलग बात तो यह है की अवार्ड फंक्शन के दौरान प्रियंका चोपड़ा को खुद को भी यह लग गया था कि ड्रेस कुछ ज्यादा ही शॉर्ट है और वह उप्स मोमेंट का शिकार हो रही है। इस वजह से खुद भी पूरे फंक्शन के दौरान काफी असहज महसूस कर रही थी और अपने हाथ से अपनी थाई को छुपाती नजर आ रही थी। इससे एक बात तो साफ है कि अभिनेत्रियों को उतनी ही बोल्डनेस शो करनी चाहिए जिससे उन्हें परेशानी का सामना ना करना पड़े। वैसे तो प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड की अभिनेत्रीयो की गिनती में भी आती है इस वजह से उनका ज्यादा स्टाइलिश होना तो लाजमी है। वैसे प्रियंका चोपड़ा की बोल्डनेस के काफी दीवाने हैं यदि प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटो शेयर करती है तो फैंस उनके फोटो पर ढेर सारे लाइक एंड कमेंट करके अपना प्यार बरसा देते हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *