एक्ट्रेस मोनालिसा पहुंचीं ‘गुडबाय’ की स्क्रीनिंग पर, डीपनेक ड्रेस में फ्लॉन्ट किया फिगर

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक मोनालिसा अपने बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर है मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों और गानों से लेकर कई हिंदी टीवी शोज में खुद को साबित किया है। अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है ऐसे में वो जब भी वीडियो और तस्वीरें शेयर करती है तो वह वायरल हो ही जाते है। मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं इसलिए आए दिन अपनी ऐसी ऐसी फोटोज और वीडियो शेयर करती है कि वह देखते ही देखते सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है। मोनालिसा एक बेहतरीन डांसर हैं उनके डांस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। बता दें कि मोनालिसा `बिग बॉस सीजन10′ में भी नजर आ चुकी है। बहुत ही कम लोगों को यह पता होगा कि मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास था, लेकिन सिनेमा जगत में आने के बाद उन्होंने अपना नाम बदल लिया था। आपको बता दें कि मोनालिसा एक बंगाली है और पश्चिम बंगाल की रहने वाली है।

गुडबाय की स्क्रीनिंग के लिए पहुंची मोनालिसा ने कुछ तस्वीरें शेयर की है।

एक्ट्रेस मोनालिसा पहुंचीं ‘गुडबाय’ की स्क्रीनिंग पर, डीपनेक ड्रेस में फ्लॉन्ट किया फिगर

मोनालिसा हमेशा ही अपनी फोटोज और वीडियोज की वजह से लाइमलाइट में रहती है। हाल ही में गुड बाय की स्क्रीनिंग के लिए पहुंची मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की है यहां पर भी वह अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरती हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने व्हाइट क्रॉप टॉप और मजेंटा स्कर्ट पहनी है। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए मोनालिसा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है। मोनालिसा ने पिंक कलर की लिपस्टिक लगाई है जो उनके लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत कर रही है। साथ ही अलग अलग अंदाज में पोज देकर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती हुई नजर आ रही है। लोगों को उनकी अदा बेहद ही ज्यादा पसंद आ रही हैं। उनकी तस्वीरों को देखकर फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ गई हैं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा है कि “ब्यूटीफुल और दिल को छू जाने वाली फिल्म देखी। हैप्पी दशहरा और विजयादशमी की सभी को ढेरों शुभकामनाएं।”

अपने ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज से अटेंशन लेती है मोनालिसा

एक्ट्रेस मोनालिसा पहुंचीं ‘गुडबाय’ की स्क्रीनिंग पर, डीपनेक ड्रेस में फ्लॉन्ट किया फिगर

मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ टीवी शो में भी अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। वे कई रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी है। अभिनय के अलावा मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने ग्लैमरस अंदाज से अटेंशन लेती है। खैर ये पहली बार नहीं है कि मोनालिसा ने तस्वीरें शेयर की हैं वह आए दिन सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं। आज उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में लोग जानते हैं। मोनालिसा के हर एक लुक पर उनके फैंस फिदा है। मोनालिसा के चाहने वाले को हमेशा से ही उनका एक नया अवतार देखने को मिल जाता है और अपना प्यार लुटाने में फैंस कोई कसर नहीं छोड़ते हैं इसलिए तारीफ भरे कमेंट और लाइक करते रहते हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *