मोनालिसा ने एक बार फिर से फोटोशूट में करवा दिया अपनी इनर ब्यूटी का दीदार, तस्वीरें देख फैंस के छूटे पसीने

मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। मोनालिसा जब से बिग बॉस के सीजन 10 में जाकर आई है, तब से ही वह लगातार काफी ज्यादा सुर्खियों में रही हैं। हालांकि मोनालिसा को लेकर यह कहा जा सकता है कि मोनालिसा को पूरी इंडस्ट्री में बिग बॉस सीजन 10 में जाने के बाद से ही एक अलग पहचान मिली है। जिसके बाद से तो मानो कभी मोनालिसा ने पीछे मुड़कर ही नहीं देखा हो। मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी नई नई तस्वीरें शेयर कर चर्चा में छाई हुई रहती है। आज सोशल मीडिया पर मोनालिसा की एक बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। जिसकी वजह से वह लगातार काफी ज्यादा सुर्खियों में रहती है। मोनालिसा के चाहने वाले लोग आज लाखों नहीं बल्कि करोड़ों है, जो मोनालिसा की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। अभी हाल ही में अपने फैंस की बेताबी को तोड़ते हुए मोनालिसा ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरे शेयर की है।

मोनालिसा ने हाल ही में शेयर की अपनी लेटेस्ट तस्वीरें

मोनालिसा ने एक बार फिर से फोटोशूट में करवा दिया अपनी इनर ब्यूटी का दीदार, तस्वीरें देख फैंस के छूटे पसीने

मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी बेहद ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज की तस्वीरें शेयर करती है। जिनकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है, क्योंकि आज मोनालिसा यह अच्छे से जान चुकी है कि सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरों को पसंद करने वाले लोगों की कोई कमी नहीं है। मोनालिसा अपनी जब भी हद से ज्यादा ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती है। तो उन तस्वीरों पर फैंस का भरपूर प्यार देखने को मिलता है, सोशल मीडिया पर आए दिन मोनालिसा की तस्वीरें वायरल होती रहती है। जिनके पीछे की सबसे बड़ी वजह यही है कि मोनालिसा सोशल मीडिया पर अपनी बेहद ज्यादा ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती है। जो कि देखते ही देखते वायरल हो जाती है, मोनालिसा अपने हॉट और ग्लैमरस अंदाज से अपने फैंस को दीवाना बना देती है।

गोल्डन ड्रेस में मोनालिसा ने दिखाया अपना जलवा

मोनालिसा ने एक बार फिर से फोटोशूट में करवा दिया अपनी इनर ब्यूटी का दीदार, तस्वीरें देख फैंस के छूटे पसीने

मोनालिसा ने अभी हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में मोनालिसा एक गोल्डन कलर की आउटफिट ड्रेस में नजर आ रही है। इस ड्रेस में मोनालिसा काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है। हालांकि ड्रेस डीपनेक तो नहीं है। लेकिन इस ड्रेस में बीच की तरफ से एक कट लगा हुआ है। जिसकी वजह से मोनालिसा की इनर ब्यूटी इन तस्वीरों में साफ-साफ झलक रही है। मोनालिसा की यह तस्वीरें देखने के बाद में फैंस दीवाने होकर इन तस्वीरों को लाइक कर रहे हैं। कमेंट कर रहे हैं जिसकी वजह से तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है। मोनालिसा की यह तस्वीरे अभी हाल ही में मोनालिसा ने शेयर की थी, लेकिन यह देखते ही देखते वायरल हो चुकी है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए मोनालिसा ने अपने चेहरे पर बहुत ज्यादा लाइट मेकअप किया है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *