एमएमएस के बाद अंजलि अरोड़ा के नए वीडियो ने मचाई सोशल मीडिया पर सनसनी

हम आए दिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी एक्टर का वीडियो या फोटो वायरल होते देखते हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं और तरह-तरह के रिएक्शन देखें उनको फोटोस को लाइक करते हैं। इसी कड़ी में हम बात करते है बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा या कहे बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली अदाकारा अंजलि अरोड़ा की। मैं आपको बता दूं हाल ही में अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनी हुई है उसका रीजन है उनका एमएमएस जो कि कुछ समय पहले लीक हुआ था। फिर बाद में अंजलि अरोड़ा ने साफ कर दिया था कि वह इस वीडियो में नहीं है और उनका इस वीडियो से कोई लेना देना नहीं है। वैसे तो अंजलि अरोड़ा की हर अदा को फैंस काफी पसंद करते हैं क्योंकि वह अपनी बोल्डनेस को शो करने में बिल्कुल भी नहीं हिकखीचाती। इस वजह से फैंस उन्हें काफी पसंद भी करते हैं। पर कई बार ऐसा भी हो जाता कि फैंस उन्हें ट्रोल भी कर देते हैं और उन्हें फैंस के ट्रोल का सामना करना पड़ता है।

नए वीडियो में और भी बोल्ड नजर आई अंजलि अरोड़ा

एमएमएस के बाद अंजलि अरोड़ा के नए वीडियो ने मचाई सोशल मीडिया पर सनसनी

मैं आपको बता दूं हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह काफी हॉट नजर आ रही है। यह वीडियो अंजलि अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें वह अपने गाने सजना है मुझे के लिए प्रमोशन करती नजर आई। इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा ने ऑरेंज कलर की डीपनेक ड्रेस पहन रखी थी जिसमें उनकी गर्दन के नीचे से उनके उभार साफ़ नजर आ रहे थे और वीडियो में अंजलि अरोड़ा काफी बोल्ड नजर आ रही थी। वीडियो को देखते ही फैंस मदहोश हो गए थे। इसके साथ ही फैंस ने अंजलि अरोड़ा के वीडियो को काफी लाइक भी किया। पर कई बार लाइक के साथ-साथ फैंस के ट्रोल का सामना भी करना पड़ता है। और कई फैन ने अंजलि आडो को तरह तरह के कमेंट के साथ ट्रोल भी किया।

यूजर्स ने नए वीडियो पर किए तरह तरह के कमेंटस

अंजलि अरोड़ा के हालिया वीडियो पर यूजर्स ने तरह तरह के कमेंट किए। एक यूज़र ने लिखा एमएमएस के बाद और भी बड़े हो गए। तो दूसरे यूजर ने लिखा दीदी कुछ तो शर्म करो। पर इन चीजों से अंजलि अरोड़ा को कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि वह एक सेलिब्रिटी है और उनके लिए आम बात है। वैसे बोल्ड फोटो शेयर करने के मामले में अंजलि अरोड़ा सब को मात देती है। वैसे मैं आपको बता दो अंजलि अरोड़ा को बॉलीवुड में उनके गाने कच्चे बदाम की वजह से काफी पॉपुलर्टी मिली है। इस गाने के बाद से ही अंजलि अरोड़ा का नाम सुर्खियों में आने लगा था। इसके बाद अंजलि अरोड़ा ने कंगना राणावत के शो लॉकअप में भी पार्टिसिपेट किया था इसके बाद उनकी पॉपुलर और भी बढ़ गई थी। और साथ ही साथ उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त बढ़ गई थी।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *