आंख मारने वाली वीडियो से फेमस हुई अभिनेत्री ने थाईलैंड जाकर कर दी बोल्ड फोटो शेयर

हम आए दिन सोशल मीडिया पर किसी ने किसी हीरो या हीरोइन के बारे में सुनते रहते हैं। और देखते हैं उनका फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल हो जाता है जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। लेकिन आज हम बात करते हैं अपने एक वीडियो से मशहूर हुई एक्टर्स प्रिया प्रकाश वरियर की। तो मैं आपको बता दूं प्रिया प्रकाश वरियर का एक आंख मारती हुई वीडियो सोशल मीडिया पर इतना जबरदस्त वायरल हुआ था कि प्रिया प्रकाश वरियर को इस वीडियो ने द क्रश ऑफ कंट्री बना दिया था। इस वीडियो के बाद से ही प्रिया प्रकाश वरियर की फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त बढ़ गई कि पूछो मत। हाल ही में प्रिया प्रकाश वरियर थाईलैंड में जाकर इतनी बोल्ड हो गई जिसे देख उनके फैंस काफी मदहोश हो गए। प्रिया प्रकाश वरियर आए दिन सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बोल्ड फोटो शेयर करती रहती है। जिसे उनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं।

शॉर्ट ड्रेस में समुंदर में बैठी नजर आई प्रिया प्रकाश वरियर

आंख मारने वाली वीडियो से फेमस हुई अभिनेत्री ने थाईलैंड जाकर कर दी बोल्ड फोटो शेयर

मैं आपको बता दूं यह हसीन अदाकारा अपने सिंपल लुक की वजह से पहचानी जाती थी पर हाल ही में अदाकारा ने अपना लुक चेंज किया है। और दिन-ब-दिन बोल्ड होती जा रही है। मैं आपको बता दूं हाल ही में इस हसीना ने अपने कुछ बोल्ड फोटो शेयर करे है। और सबसे अलग बात यह है कि यह मशहूर अदाकारा अभी थाईलैंड में है और उन्होंने थाईलैंड के अपनी वेकेशन की कुछ फोटो शेयर की है। जिनमें वह समुंदर में वोट के अंदर बैठी है और लाइट ब्लू कलर की ब्रालेट और ब्लैक कलर का शॉर्ट पहन रखा है। जिसमें वह काफी जबरदस्त नजर आ रही है। उनके फैंस भी उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं इससे एक बात तो साफ है की एक्टर धीरे-धीरे अपनी सिंपल लुक से अपने बोल्ड लुक को अपना रही है। और दिन-ब-दिन बोल्ड होती जा रही हैं।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कर चुकी है कई फिल्में

आंख मारने वाली वीडियो से फेमस हुई अभिनेत्री ने थाईलैंड जाकर कर दी बोल्ड फोटो शेयर

अगर काम की बात करें तो प्रिया प्रकाश वरियर अपने काम को लेकर काफी एक्टिव रहती है और अपने काम के मामले में बिल्कुल आलस शो नहीं करती है। वैसे तो प्रिया प्रकाश वरियर अपने एक वीडियो की वजह से काफी फेमस हो चुकी है जिनमें वह आंख मारती हुई नजर आती है। और साथ ही साथ उन्होंने कुछ फिल्में भी की है। अगर फिल्मों की बात की जाए तो प्रिया प्रकाश वरियर ने बॉलीवुड तो नहीं पर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कई फिल्में की है। पर प्रिया प्रकाश वरियर को फिल्मों से ज्यादा उनकी उस वीडियो से ज्यादा पॉपुलरटी मिली है और आज भी ने उनके इस वीडियो की वजह से जाना जाता है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *