नेहा मलिक पर चढ़ा हॉटनेस का खुमार, दिलकश अदाओं से फैंस बरसाया प्यार

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली नेहा मालिक आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने बहुत ही कम समय में इस इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया है। आज भी उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है ,उन्होंने केवल फिल्मों में नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी अपना कहर बरसा रखा है। नेहा मलिक सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए आए दिन अपनी बोल्ड फोटोस से सबका दिल जीत लेती हैं। उनकी फोटोज पर लाखों कमेंट्स और लाइक्स बरसते रहते हैं। इतना ही नहीं वे लगभग हर दिन अपनी फोटोस सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती हैं जो काफी तेजी से वायरल हो जाती हैं। वह तस्वीरों में इतनी खूबसूरत और लाज़वाब लग रही होती है कि लोगों की दिलों की धड़कनें बढ़ने लगती हैं। अपनी बोल्डनेस से तो उन्होंने बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को भी टक्कर दे दी है।

नेहा मलिक अपने लेटेस्ट लुक में बेहद ही ज्यादा बोल्ड और खूबसूरत दिख रही

नेहा मलिक पर चढ़ा हॉटनेस का खुमार, दिलकश अदाओं से फैंस बरसाया प्यार

आपको बता दें कि नेहा मलिक भोजपुरी इंडस्ट्री कि उर्फी जावेद भी कहलाती है, जिन्हें बोल्ड लुक देने से कोई परहेज नहीं है। उनकी कुछ तस्वीरों में तो वह उर्फी को भी टक्कर देती हुई नजर आती हैं। हाल ही में नेहा मलिक ने अपने इंस्टाग्राम से कुछ तस्वीरें शेयर की है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने ब्लैक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी है। अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है। साथ ही उन्होंन अपनी आंखों पर चश्मा लगा रखा है जो उनके लुक पर चार चांद लगा रहा है। अपने इस लुक को फ्लाॅन्ट करते हुए नेहा मलिक कैमरे के सामने अलग-अलग पोज देती हुई नजर आ रही हैं। नेहा का यह एयरपोर्ट लुक सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इन तस्वीरों में नेहा बेहद ही ज्यादा बोल्ड और हॉट दिख रही हैं। फैंस भी उनके इस लुक को हॉट बताते हुए कई कमेंट कर रहे हैं।

नेहा अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को घायल कर देती हैं

नेहा मलिक पर चढ़ा हॉटनेस का खुमार, दिलकश अदाओं से फैंस बरसाया प्यार

इतना ही नहीं नेहा मलिक को सोशल मीडिया सेंसेशन भी कहा जाता है। नेहा की कुछ तस्वीरों को देखकर आप भी उनके फैन हो जाएंगे। उन्हें चाहने वाले केवल भोजपुरी इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में मौजूद है। नेहा मलिक भी अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का खूब सहारा लेती हैं और यही वजह है कि अपने प्रशंसकों के बीच अपना क्रेज बरकरार रखने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। नेहा मलिक की हॉट और दिलकश अदाओं को देखकर उनके फैंस घायल हो जाते हैं। आज नेहा की सोशल मीडिया पर बहुत तगड़ी फैन फॉलोइंग है और नेहा मलिक खुद भी अपने फैंस से रूबरू होने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। ऐसे में नेहा ने लोगों के बीच में अपनी अलग पहचान बनाई है। फैंस के बीच में उनका कोई भी लुक सामने आते ही काफी तेजी से वायरल हो जाता है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *