रानी मुखर्जी का लुक हो रहा है काफी तेजी से वायरल, लाल कलर की साड़ी में फैला दी सनसनी

नवरात्रि भले ही खत्म हो गई हो लेकिन अभी भी इसकी चर्चा जारी है फिल्मी सितारों ने बड़े ही धूमधाम से दुर्गा पूजा की।आए दिन किसी न किसी सेलेब्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं हाल ही में बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रानी मुखर्जी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर टॉक ऑफ़ द टाउन बनी हुई है। बता दें कि दुर्गा पूजा के आखिरी दिन नवमी पर बी टाउन के सितारे पूजा पंडाल में आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचे। जिनमें काजोल और रानी मुखर्जी का नाम सबसे ऊपर है। साथ ही बता दें कि मोनी रॉय, जया बच्चन अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर जैसे कई सितारे भी दुर्गा पूजा पंडाल में दिखाई दिए थे। फैंस को सज धज कर पंडाल में आशीर्वाद लेने आई रानी मुखर्जी का लुक बेहद ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस लुक में रानी मुखर्जी बेहद ही ज्यादा खूबसूरत दिख रही है। नवमी वाले दिन लाल रंग की सिल्क की साड़ी मैं तैयार रानी मुखर्जी दुल्हन जैसी लग रही हैं।

रानी मुखर्जी रेड कलर की सिल्क की साड़ी में लग रही है बेहद ही ज्यादा खूबसूरत

रानी मुखर्जी का लुक हो रहा है काफी तेजी से वायरल, लाल कलर की साड़ी में फैला दी सनसनी

रानी मुखर्जी का दुर्गा पूजा के दौरान का लुक काफी पसंद किया जा रहा है। इस दौरान तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रानी मुखर्जी ने लाल रंग की सिल्क की साड़ी पहनी है और साथ ही मैचिंग का ब्लाउज भी पेयर किया है। जिसके साथ मैचिंग की चूड़ियां और इयररिंग्स भी शामिल है। रानी मुखर्जी ने बालों में गजरा लगा रखा है, जो उनके लुक पर चार चांद लगा रहा है। रानी मुखर्जी के इस लुक पर फैंस फिदा हो रहे हैं। रानी मुखर्जी इस लुक में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत दिख रही है। रानी की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही आग की तरह फैल गई। फैंस उनकी इन तस्वीरों पर अपना दिल हार बैठे हैं। बालों में गजरा और माथे की बिंदी पर उनके फैंस की नजरें टिकी हुई है। उनका यह लुक इतना प्यारा लग रहा है कि फैंस अपनी नजरें उन पर से हटा ही नहीं पा रही हैं।

रानी मुखर्जी फिल्मों में अपने अभिनय से जीत चुकी हैं लाखों लोगों का दिल

रानी मुखर्जी का लुक हो रहा है काफी तेजी से वायरल, लाल कलर की साड़ी में फैला दी सनसनी

अपनी शानदार एक्टिंग, आवाज और खूबसूरती से लोगों का दिल जीतने वाली रानी मुखर्जी आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मे की है। रानी मुखर्जी उन अभिनेत्रियों में से एक है जिन की फिल्में हिट गई है। उन्होंने बॉलीवुड के कई कलाकारों के साथ काम किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रानी मुखर्जी ने 1996 में बंगाली फिल्म ‘बीएर फूल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि उन्होंने बॉलीवुड में ‘राजा की आयेगी बरात’ से डेब्यू किया था। गुलाम,ब्लैक और बंटी बबली जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उनकी अदाकारी लोगों को खूब पसंद आती है। रानी मुखर्जी को आज दुनिया में लगभग हर कोई जानता है। लोग उन्हें फिल्मों में देखने के लिए तरसते हैं। अपनी एक्टिंग के साथ ही अपने लुक्स को लेकर भी रानी मुखर्जी हमेशा सुर्खियों में रहती हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *