उर्वशी रौतेला ग्लैमरस अंदाज छोड़ इंडियन ट्रेडिशनल लुक में नजर आई, ग्रीन कलर के लहंगा चोली में चलाया अपने हुस्न का जादू

मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने काफी कम समय में ही एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम पा लिया है। जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी हुई रहती है, आज उर्वशी रौतेला की एक बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, या यह भी कह सकते हैं कि आज उर्वशी रौतेला के चाहने वाले फैंस लाखों नहीं बल्कि करोड़ों है। जो उर्वशी रौतेला की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं, सोशल मीडिया पर आए दिन उर्वशी रौतेला अपनी नई नई तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को दीवाना बना देती है। हालांकि तस्वीरें देखने के बाद में उर्वशी रौतेला के चाहने वाले फैंस भी इन तस्वीरों पर अपना भरपूर प्यार लुटाते नजर आते हैं। जिसकी वजह से उर्वशी रौतेला की तस्वीर देखते ही देखते वायरल हो जाती है, अभी हाल ही में एक बार फिर उर्वशी रौतेला ने अपनी बहुत ही खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

इंडियन ट्रेडिशनल लुक में छाई उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला ग्लैमरस अंदाज छोड़ इंडियन ट्रेडिशनल लुक में नजर आई, ग्रीन कलर के लहंगा चोली में चलाया अपने हुस्न का जादू

वैसे तो आए दिन सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला अपनी बेहद ज्यादा ग्लैमरस और हॉट तस्वीरें शेयर करती है। उर्वशी रौतेला आज ये अच्छे से जान चुकी है, कि सोशल मीडिया पर अपनी फैन फॉलोइंग बढ़ाने के लिए बोल्डनेस कि हदों से गुजर जाने में कोई दोहराय नहीं है, इस वजह से आए दिन सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला अपनी बेहद ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती है। जिनमें वह अपनी इनर ब्यूटी के भी दीदार करवा देती है। सोशल मीडिया पर आए दिन उर्वशी रौतेला की नई नई तस्वीरें काफी ज्यादा चर्चा में रहती है, अभी हाल ही में क्रिकेटर संग रिलेशन की वजह से भी उर्वशी रौतेला काफी ज्यादा सुर्खियों में रही है। लेकिन वह फिलहाल अभी हाल ही में आई अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में है, जिनमें वह बहुत ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस अंदाज से अपने फैंस को एक बार फिर दीवाना बना रही है।

ग्रीन लहंगा चोली में उर्वशी रौतेला ने दिखाई बैकलेस ब्यूटी

उर्वशी रौतेला ग्लैमरस अंदाज छोड़ इंडियन ट्रेडिशनल लुक में नजर आई, ग्रीन कलर के लहंगा चोली में चलाया अपने हुस्न का जादू

उर्वशी रौतेला ने हाल ही में जो अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है उनमें वह एक ग्रीन कलर की लहंगा चोली ड्रेस पहने नजर आ रही है। इस ड्रेस में उर्वशी रौतेला काफी ज्यादा खूबसूरत और अपने खूबसूरत हुस्न का दीदार करवाती हुई नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला की तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो चुकी है, इन तस्वीरों को फैंस का भरपूर प्यार भी देखने को मिला है। जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें काफी ज्यादा चर्चा में है, लेटेस्ट लुक में उर्वशी रौतेला ने जो ग्रीन कलर का इंडियन ट्रेडिशनल लुक लहंगा चोली पहना है। उसमें वह वाकई बहुत ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आ रही है, हालांकि अपनी बैकलेस ब्यूटी से उर्वशी रौतेला अपने फैंस को मदहोश कर एक बार फिर अपने फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गई है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *