बोल्ड अंदाज को छोड़ आमना शरीफ ने कैजुअल लुक से जीता फैंस का दिल, सादगी पर दिल हार बैठे लोग

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस आमना शरीफ आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है, आमना शरीफ ने अब तक कई टीवी सीरियलों ओर धारावाहिक सीरियल में काम करते हुए अपना एक अलग ही नाम और मुकाम हासिल कर लिया है। जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती हैं, हालांकि सोशल मीडिया पर आमना शरीफ काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपनी बेहद ज्यादा स्टनिंग लुक वाली तस्वीरें शेयर करती रहती है। इन तस्वीरों को देखने के बाद में कई बार तो फेस का पसीना भी छूट जाता है, सोशल मीडिया पर आए दिन आमना सरीफ अपनी काफी ज्यादा हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती है, जिनमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिलता है और इन तस्वीरों से वह अपने फैंस को दीवाना बना देती है। हालांकि कई बार आमना शरीफ फैशन सेंस के चलते शोल्डर लेस ड्रेस पहनना पसंद करती है। लेकिन अभी हाल में आमना शरीफ ने सोशल मीडिया पर अपनी बेहद सिंपल और साधारण तस्वीरें शेयर की है।

लेटेस्ट तस्वीरों में आमना शरीफ स्नेक्स एंजॉय करते हुए

बोल्ड अंदाज को छोड़ आमना शरीफ ने कैजुअल लुक से जीता फैंस का दिल, सादगी पर दिल हार बैठे लोग

सोशल मीडिया पर वैसे तो आमना शरीफ काफी ज्यादा ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती है। लेकिन वह कभी कबार अपनी बेहद सिंपल तस्वीरें भी शेयर कर देती है। अभी हाल ही में आमना शरीफ ने जो अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है, उनमें उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए अपने बाल खुले हवा में छोड़ रखे हैं। साथ ही अपने खूबसूरत अंदाज और दिलकश अंदाज में पोज देती हुई आमना शरीफ काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। हालांकि तस्वीरों में देखा जा सकता है आमना शरीफ फोटोशूट के दौरान अपने स्नेक्स और चाय को भी इंजॉय करती हुई नजर आ रही है, तस्वीरों में साफ-साफ देखा जा सकता है। आमना शरीफ स्नेक्स में एक चॉकलेट केक खाती हुई नजर आ रही है, इसके अलावा आमना शरीफ कुछ तस्वीरों में सेल्फी पोज देती हुई नजर आ रही है। जिनमें वह वाकई बेहद खूबसूरत और सिंपल अंदाज में नजर आ रही है।

आमना शरीफ ने कैजुअल लुक में दिखाया अपना अंदाज

बोल्ड अंदाज को छोड़ आमना शरीफ ने कैजुअल लुक से जीता फैंस का दिल, सादगी पर दिल हार बैठे लोग

अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आमना शरीफ ने एक पिंक कलर का प्रिंटेड टी शर्ट पहना है। साथ ही इस टीशर्ट के साथ साथ आमना शरीफ ने एक ब्लू कलर का लाइट जींस भी पहना है। जिसमें आमना बहुत ज्यादा खूबसूरत और सिंपल अंदाज में नजर आ रही है, अपने चेहरे का ग्लो और बढ़ाने के लिए आमना शरीफ ने चेहरे पर बहुत ज्यादा लाइट मेकअप कर अपने लुक को कंप्लीट किया है। तस्वीरों में देखा जा सकता है, आमना शरीफ ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए वाइट कलर के हाई बूट्स शूज भी पहने हैं, जिनमें आमना ओर भी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर जब से आमना शरीफ की लेटेस्ट तस्वीरें आई है, तब से ही फैंस इन तस्वीरों पर अपना भरपूर प्यार लुटा रहे हैं और इन तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *