क्या करीना कपूर के लिए साइज मैटर करता है जवाब सुनकर रह जाओगे दंग

हम आए दिन देखते रहते हैं कई बार बॉलीवुड के हीरो है हीरोइन के कमेंट या उनके कुछ बयान सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो जाते हैं। और कभी-कभी तो विवाद का कारण बन जाते हैं। पर हीरो हीरोइन को उनके उन कमेंट से ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ता क्योंकि यह उनके रोजाना का काम है। एक सेलिब्रिटी होने के नाते उनके छोटे से मोमेंट पर लोग तरह तरह के कमेंट करते हैं इसलिए उनके लिए यह कोई बड़ी बात नहीं है। आज बात करके हम बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा करीना कपूर की वैसे तो करीना कपूर आज बॉलीवुड में किसी की पहचान की मोहताज नहीं है। पटौदी खानदान की बहू होने के साथ साथ ही वह एक मशहूर अभिनेत्री भी है। आज भी करीना कपूर की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। हाल ही में करीना कपूर ने करण जौहर के पूछे गए एक सवाल पर कि आपके लिए मर्दों की साइज मैटर करती है।

क्या सच में करीना कपूर के लिए साइज मैटर करती है

क्या करीना कपूर के लिए साइज मैटर करता है जवाब सुनकर रह जाओगे दंग

तो मै आपको बता दूं हम बात कर रहे हैं करण जौहर की फेमस शो कॉफी विद करण की। वैसे तो यह शो पूरे भारत में सबसे मशहूर शो में से एक है क्योंकि यह शो आए दिन विवादों का कारण बनता रहता है। करण के शो में करण जौहर सेलिब्रिटी से कुछ ऐसे सवाल जवाब करते हैं जिनके जवाब देने पर विवाद खड़ा हो जाता है। तो अभी हाल ही में करीना कपूर ने कॉफी विद करण में शिरकत की थी। करीना कपूर के साथ-साथ इमरान खान भी इस शो में थे। तो करण जोहर ने हमेशा की तरह इनसे भी रैपिड फायर राउंड के दौरान मर्दों के प्राइवेट पार्ट के लिए कुछ ऐसे सवाल किए जिस पर एक बार तो करीना ने जवाब देने से मना कर दिया था। मैं आपको बता दु करण जौहर ने करीना से पूछा कि आपके लिए “साइज मैटर करता है” इस पर करीना कपूर ने कहा मेरे लिए साइज मैटर करता है।

मना करने के बाद भी करीना ने दे दिया था जवाब

तो मैं आपको बता दूं जब करन जोहर करीना कपूर से पूछा था कि क्या आपके लिए साइज मैटर करता है। तो करीना ने इस पर कुछ भी बोलने से एक बार तो साफ मना कर दिया था पर जब करन जोहर ने उनसे रिक्वेस्ट थी और दोबारा पूछा कि बताओ साइज आपके लिए मैटर करता है। तब उस समय इमरान खान ने भी कहा कि मैं जानना चाहूंगा कि करीना के लिए साइज मैटर करता है कि नहीं। इस पर करीना कपूर ने हंसते हुए उसका जवाब दिया और कहा मेरे लिए साइज मैटर करता है। बाद में इस कमेंट को लेकर काफी विवाद भी हो गया था और यह कमेंट काफी चर्चा का विषय बन गया था।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *