रवीना टंडन ने रेखा के जन्मदिन के खास अवसर पर की निजी तस्वीरें शेयर, तस्वीरों में दिखा दोनों के बीच का प्यार

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री रेखा जो की आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। रेखा ने अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, आज भले ही रेखा फिल्मों में कम नजर आती है। लेकिन आज वह 66 साल की उम्र में भी लगातार चर्चा का विषय बनी हुई रहती है। रेखा का पूरा नाम भानुरेखा गणेशन है, जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद में अपना नाम रेखा रख लिया। अब तक रेखा ने कई सैकड़ों फिल्मों में काम किया है, जिनकी वजह से वह आज भी काफी ज्यादा चर्चित अभिनेत्रियों में से एक है। रेखा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई मशहूर अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के साथ साथ कई फिल्मों में काम किया है। हम यह भी कह सकते हैं कि एक जमाने में पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में रेखा का राज चलता था, लेकिन आज जैसे-जैसे उम्र के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर जाती जा रही है, वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रहती है।

रवीना टंडन ने गालों पर किस देती हुई तस्वीरें की सोशल मीडिया पर शेयर

रवीना टंडन ने रेखा के जन्मदिन के खास अवसर पर की निजी तस्वीरें शेयर, तस्वीरों में दिखा दोनों के बीच का प्यार

अभी हाल ही में रेखा ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है, रेखा के जन्मदिन के खास अवसर पर बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई बड़ी-बड़ी हस्तियों ने उन्हें जन्मदिन की मुबारकबाद दी है। जिनमें से बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए रेखा को जन्मदिन की बधाइयां दी है। जिनमें उन्होंने अपनी और रेखा की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए रेखा को जन्मदिन की मुबारकबाद दी है। हालांकि रवीना टंडन भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में 90 के दशक की जानी-मानी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने 90 के दशक में बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और वह आज भी अपनी फिल्मों के बदौलत काफी ज्यादा चर्चा में रहती हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर अभी हाल ही में रवीना टंडन अपने सोशल मीडिया पर रेखा को जन्मदिन की मुबारकबाद देते हुए लिखा है। ”हैप्पी बर्थडे लीजेंड इसके अलावा रवीना टंडन लिखा है, तब से लेकर अब तक और बाइट्स टू स्माइल”

रेखा ने रवीना टंडन के गालों पर किया बाइट

रवीना टंडन ने रेखा के जन्मदिन के खास अवसर पर की निजी तस्वीरें शेयर, तस्वीरों में दिखा दोनों के बीच का प्यार

रवीना टंडन रेखा को जन्मदिन के अवसर पर बधाई देते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिनमें रेखा रवीना टंडन को बाइट करती हुई नजर आ रही है। वह रवीना टंडन के गालों पर अपने दांतो से किस लेती हुई नजर आ रही है, हालांकि रवीना टंडन और रेखा की तस्वीरें देखने के बाद में कई लोगों के पसीने भी छूट चुके हैं। क्योंकि इन तस्वीरों को देखने के बाद में हर कोई इन दोनों की हॉटनेस को महसूस कर सकता है। हालांकि रवीना टंडन ने यह तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, कि हमेशा खूबसूरत रहें और आपको बहुत सारा प्यार। रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें शेयर करते हुए इसमें लिखा है कि किस से लेकर हंसने तक का सफर काफी लंबा रहा है, इन तस्वीरों में रवीना टंडन और रेखा दोनों ही काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *