मालदीप पर जाकर एक्ट्रेस ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार फोटोस हुई जबरदस्त वायरल

हम आए दिन बॉलीवुड के किस न किसी हीरो या हीरोइन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल उसे देखते हैं। जिन्हे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं और ढेर सारे लाइक देकर हीरो और हीरोइन पर अपना प्यार बरपा देते हैं। इसी कड़ी में आज हम बात करते हैं बॉलीवुड की नई नवेली मशहूर अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा की। तो मैं आपको बता दूं सान्या मल्होत्रा वैसे तो अपनी सादगी के बारे में जानी जाती है। और वह मूवीस में ज्यादा हॉट रोल तो नही करती है। लेकिन उन्होंने अपने बर्थडे पर कुछ ऐसे फोटोस शेयर किए है जिसमे वह काफी हॉट नजर आ रही थी। यह मानो उनकी फोटोस ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया। फोटोस को देखते ही उनके फैंस मदहोश हो गए और घंटों में ही उनकी हॉट फोटोस को ढेरों सारी लाइक देकर सान्या मल्होत्रा पर अपना प्यार बता दिया।

बर्थडे की फोटोस में सान्या मल्होत्रा की हॉटनेस देख फैंस हुए मदहोश

मालदीप पर जाकर एक्ट्रेस ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार फोटोस हुई जबरदस्त वायरल

तो मैं आपको बता दू कुछ समय पहले सान्या मल्होत्रा का बर्थडे था तो वह अपना बर्थडे सेलीब्रेट करने मालदीप पर गई थी। वहीं पर उन्होंने अपने बर्थडे की कुछ फोटोस सोशल मीडिया पर शेयर की। इन फोटोस में वह काफी हॉट नजर आ रही थी। वैसे मैं आपको बता दूं सान्या मल्होत्रा ज्यादा हॉट फोटो तो सूट नहीं करवाती है और ना ही वह मूवीस के अंदर और फोटो शो करती है इस बार पता नहीं क्या हुआ कि उन्होंने अपनी इस बर्थडे पर काफी हॉट फोटो शेयर की जिनको फैंस ने काफी पसंद भी किया और कुछ फैंस ने उन्हें काफी ट्रोल भी किया। मैं आपको बता दूं सान्या मल्होत्रा का बर्थडे 25 फरवरी को आता है। और इस बार वह पूरे 30 साल की हो गई है।

कम टाइम में काफी मशहूर हो गई सान्या मल्होत्रा

मालदीप पर जाकर एक्ट्रेस ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार फोटोस हुई जबरदस्त वायरल

अगर काम की बात करें तो सान्या मल्होत्रा अपने काम को लेकर काफी एक्टिव रहती है और वह अपने काम के मामले में बिल्कुल आलस नहीं करती है। इसी वजह से आज उन्होंने काफी कम टाइम में बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है। वैसे मैं आपको बता दूं सान्या मल्होत्रा ने दंगल फिल्म से अपनी पहचान बनाई थी इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्म बॉलीवुड को दी है। अगर ताजा काम की बात करें तो सान्या मल्होत्रा हाल ही हिट फिल्म में नजर आई थी पर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा धमाल नहीं बचा पाई। अभी भी सान्या मल्होत्रा के पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है और ताजा फिल्म की बात पर तो सान्या मल्होत्रा जल्द ही कटहल नाम की फिल्म में नजर आने वाली है। और इसके बाद वे उनकी नेक्स्ट फिल्म सेम बहादुर में नजर आने वाली है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *