कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया शादी का फैसला, जल्दी ही दिल्ली में करने जा रहे हैं शादी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है. साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा भी किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है, अब तक दोनों ने साथ में कई सुपरहिट फिल्मों में काम भी किया है। या यह भी कहा जा सकता है कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी ने जिस फिल्म में भी काम किया है, वह सभी सुपरहिट रही है। हालांकि लंबे समय से कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। काफी वक्त से दोनों के बीच में रिलेशन है, दोनों एक दूसरे को डेट कर काफी बार एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आते हैं। हालांकि इस डेट के सफर के दौरान इन दोनों के बीच में रिलेशनशिप टूटा भी और रिश्ता टूटने के बाद में एक बार फिर दोनों का रिश्ता जुड़ गया है। लेकिन इस बार खबर है कि दोनों का रिश्ता पहले से ज्यादा गहरा हो चुका है।

जल्दी ही कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा करने जा रहे हैं शादी

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया शादी का फैसला, जल्दी ही दिल्ली में करने जा रहे हैं शादी

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े हुए कुछ खास लोगों से बातचीत के दौरान यह पता चला है, कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के बीच में नजदीकियां काफी ज्यादा बढ़ चुकी है और अब दोनों ने एक दूसरे के साथ शादी करने का फैसला किया है। सोशल मीडिया और बॉलीवुड इंडस्ट्री में यह खबर काफी ज्यादा तेजी से है, कि दोनों चोरी चुपके अपनी शादी की तैयारियां कर रहे हैं। कुछ जानकारी के मुताबिक यह पता चला है, कि अगले 6 महीने के अंदर ही दोनों एक दूसरे के साथ शादी कर लेंगे और इस शादी की तैयारियां लगभग गुपचुप तरीके से चल रही है और दोनों ने अपनी शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं। खबरों के मुताबिक यह भी जानकारी मिली है, कि दोनों अपनी शादी को ग्रैंड तरीके से दिल्ली में ऑर्गेनाइज करेंगे। आइए आपको अगले पैराग्राफ में बताते हैं कि दोनों के बीच में कैसे नजदीकियां बढ़ी।

फिल्म शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच में बढ़ चुकी थी नजदीकियां

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया शादी का फैसला, जल्दी ही दिल्ली में करने जा रहे हैं शादी

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के बीच में प्यार का आगाज तभी शुरू हो गया था। जब दोनों ने साथ में फिल्म शेरशाह की शूटिंग में काम किया था। शूटिंग के बीच में ही दोनों एक दूसरे के साथ काफी ज्यादा क्वालिटी टाइम स्पेंड करना पसंद करते थे। दोनों एक दूसरे को बात करने का अच्छा लगता था, अब दोनों ने बाद में एक दूसरे को डेट करना भी शुरू कर दिया। हालांकि बीच में खबर आई थी कि दोनों ने एक दूसरे से रिश्ता तोड़ लिया है। लेकिन अब ये खबरें भी आई है, कि दोनों का रिश्ता पहले से ज्यादा गहरा हो चुका है और अभी दोनों जल्दी ही दिल्ली के अंदर शादी करने जा रहे हैं। फैंस को और बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों को इस शादी में पार्टी इंजॉय करने का काफी बेसब्री से इंतजार है और सब को यह इंतजार है कि इन दोनों की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे फेवरेट जोड़ी होने वाली है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *