मल्लिका शेरावत की बोल्डनेस के आगे फीकी पड़ी आज की नई नवेली अभिनेत्रियां

हम आए दिन बॉलीवुड की किसी ने किसी नई नवेली अभिनेत्री की बोल रहे हैं इसके बारे में सुनते रहते हैं और देखते हैं कि उनकी बोल्डनेस के चर्चे सोशल मीडिया पर काफी जबरदस्त होते हैं पर हर अभिनेत्री का एक टाइम होता है तब उसकी बोलने से के चर्चे चलते रहते हैं आज अगर बात करें तो नई नवेली अभिनेत्रियों में कभी उर्वशी रौतेला तो कभी कपूर के बोलने से चलते रहते हैं तो कभी नूरा फतेह के चलते हैं मैं आपको बता दूं एक समय ऐसा था जब मल्लिका शेरावत युवा दिलों की धड़कन थी और उनकी बोल्डनेस के आगे नई नवेली अभिनेत्री अभी मात खाती थी आज अभिनेत्रियां अपनी बोलने से जो करती है पर जो बोलने मल्लिका शेरावत जो करती थी वह कहीं और देखने को नहीं मिलती।

कुछ फिल्मों में तो मल्लिका शेरावत नहीं बोलने से की कर दी थी सारी हदें पार

मल्लिका शेरावत की बोल्डनेस के आगे फीकी पड़ी आज की नई नवेली अभिनेत्रियां

मैं आपको बता दूं मल्लिका शेरावत की कुछ फिल्में तो ऐसी हैं जिन्हें जितनी बार देखो उतना कम है। क्योंकि उन फिल्मों में तो मल्लिका शेरावत ने हॉटनेस और बोल्डनेस से की सारी हदें पार कर दी थी। यह मानो लोग अगर एक बार उस मूवी को देख लेते थे तो उस मूवी के दीवाने हो जाते थे। और बार-बार उसी मूवी को देखने का मन करता था। क्योंकि मल्लिका शेरावत ने उन मूवीस में बोल्डनेस का तड़का इतना जबरदस्त लगाया था। अगर हम मल्लिका शेरावत की बोल्ड मूवी की बात करें तो मल्लिका शेरावत ने मर्डर मूवी में इतनी खतरनाक सीन दिए थे। जिन्हें लोग आज तक नहीं भूल पाए हैं। मर्डर मूवी का एक गाना है भीगे होंठ तेरे उस गाने को अगर आप देख लोगे तो एक बार तो आपका मन दोबारा उसी गाने को देखने का करेगा। क्योंकि उस पूरे गाने में ही मल्लिका शेरावत ने इमरान हाशमी के साथ काफी जबरदस्त बोल्ड सीन फिल्माए हैं जिन्हें देख फैंस मदहोश हो जाते थे।

बोल्डनेस के साथ-साथ काम के मामले में भी काफी जबरदस्त रही है मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत की बोल्डनेस के आगे फीकी पड़ी आज की नई नवेली अभिनेत्रियां

काम की बात करी तो मल्लिका शेरावत अपने काम को लेकर भी काफी एक्टिव रही है और वह अपने काम के मामले बिल्कुल भी आलस नहीं करती है। मल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है। साथी साथ मल्लिका शेरावत में बॉलीवुड में बहुत सारी फिल्में की है इनकी कुछ लिस्ट ऐसे हैं। डर्टी पॉलिटिक्स और मर्डर उनकी सबसे फेमस मूवी है। इनके साथ साथ ही उन्होंने वेलकम और प्यार के साइड इफेक्ट जैसी एक से बढ़कर एक मूवी की है। पर मूवीस के अलावा मल्लिका शेरावत को उनकी बोलने के लिए भी जाना जाता था कि उस जमाने में एक्ट्रेस इतनी बोलना शो नहीं करती थी उस जमाने में मल्लिका शेरावत इकलौती ऐसी अभिनेत्री थी जो अपने बोल्डनेस से के दम पर लोहा मंगवा देती थी।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *