मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने कुछ इस तरीके से लचकाई अपनी कमर, कि देखकर फैंस हो गए पानी पानी

जब भी भोजपुरी सिनेमा की बात आती है, तो एक एक्ट्रेस हमेशा चर्चा में रहती है। जी हां हम बात कर रहे हैं, नम्रता मल्ला की जो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री है। नम्रता मला ने अपनी शानदार अदाकारी की वजह से हर किसी के दिल में अपने लिए खास जगह बना ली है। हालांकि अब तक भले ही नम्रता मल्ला अपने प्रोजेक्ट की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में नहीं रही है, लेकिन वह अपने आइटम सोंग्स को लेकर हमेशा से ही चर्चा में रही है। अब तक नम्रता मल्ला कई आइटम सोंग्स में डांस करती हुई नजर आ चुकी है और अपने डांस की वजह से ही उन्हें लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। लेकिन अभी हाल ही में एक बार फिर नम्रता मल्ला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने हुस्न का जलवा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

नम्रता मल्ला ने बेहद जबरदस्त तरीके से लचकाई कमरिया

मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने कुछ इस तरीके से लचकाई अपनी कमर, कि देखकर फैंस हो गए पानी पानी

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस अमृता मल्ला आए दिन अपनी बेहद ज्यादा ग्लैमरस और हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती है। जिनकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है, हालांकि सोशल मीडिया पर नम्रता मल्ला अपने लटके झटके के लिए ज्यादा चर्चा में रहती है। अभी हाल ही में नम्रता मल्ला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें वह लाइमलाइट में बने रहने के लिए इस वीडियो में बेहद ही ग्लैमरस और बोल्ड तरीके से अपनी कमर लचकाती हुई नजर आ रही है। हालांकि बात की जाए तो नम्रता मल्ला की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां भी फ़ीकी लगती है, प्रोजेक्ट में बात की जाए तो नम्रता मल्ला का अभी हाल ही में एक गाना लाल घाघरा रिलीज हुआ है। जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा सुर्खियों में रही है। इस गाने में वह पवन सिंह के साथ नजर आई थी।

नम्रता मल्ला ने शेयर किया बेहद बोल्ड वीडियो

सोशल मीडिया पर अभी हाल ही में नम्रता मल्ला ने जो अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, इसमें वह इंटरनेट का पारा हाई करती हुई नजर आई है। क्योंकि लेटेस्ट वीडियो में देखा जा सकता है नम्रता मल्ला मिका सिंह के एक गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है। इस गाने में वह जोरदार ठुमके लगा रही है और अपनी बेहद ज्यादा डीप नेक ड्रेस की वजह से अपनी इनर ब्यूटी का दीदार भी करवा रही है। सोशल मीडिया पर अभी हाल ही में खुद नम्रता मल्ला की वीडियो रील अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। वीडियो में देखा जा सकता है एक्ट्रेस ने बेहद ज्यादा टाइट ड्रेस पहनकर अपने हुस्न से अपने चाहने वाले फैंस पर बिजली गिराती हुई दिखाई दे रही है। जिसकी वजह से नम्रता मल्ला का यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है और इस वीडियो को देखने के बाद में एक बार फिर फैंस पानी पानी हो रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *