नोरा फतेही की गर्दन के नीचे के उभार देख फैंस हुए मदहोश फोटोस हुई वायरल

हमारे दिन सोशल मीडिया पर किसी ने किसी हीरो हीरोइन की फोटो या वीडियो वायरल होते देखते हैं। उनका फोटो या वीडियो वायरल होने के साथ-साथ उनके फैंस उनके फोटो को काफी पसंद भी करते हैं और फोटो पर तरह तरह के कमेंट करके अपने चाहने वाले हीरो पर अपना प्यार लुटा देते हैं। इसी कड़ी में हम बात करते हैं बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री नोरा फतेह की। तो मैं आपको बता दूं नोरा फतेह की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर काफी जबरदस्त है इसका एक बड़ा रीजन यह भी है कि नोरा फतेह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती है। साथ ही साथ उनके फैंस नोरा की फोटोस को काफी पसंद भी करते हैं। इसी वजह से आज सोशल मीडिया पर नोरा फतेही की फैन फॉलोइंग दिनों दिन बढ़ती जा रही है। हाल ही में नोरा फतेह की कुछ फोटोस सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

जाली वाले ब्लाउज में काफी बोल्ड नजर आई नोरा फतेह

नोरा फतेही की गर्दन के नीचे के उभार देख फैंस हुए मदहोश फोटोस हुई वायरल

दोस्तों मैं आपको बता दूं हाल ही में नोरा फतेह की कुछ फोटोस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। हाल ही में जो फोटो वायरल हो रहे हैं उनमें नोरा फतेही काफी बोल्ड नजर आ रही है। यह मानो नोरा फतेही के लुक को देखने के लिए फैंस मरे जा रहे हैं। फोटो में जो भी नवरा फतेह को देख रहा है वह मुड़ मुड़ के नोरा फतेही की तरफ वापस देखे जा रहा है और अपने आप पर कंट्रोल नहीं कर पा रहा है। मैं आपको बता दूं इन फोटोस में नोरा फते ने जाली वाला ब्लाउज पहन रखा है। इसमें उनके ब्लाउज में फुल स्लीवस है और बिल्कुल डीप नेक है। इन फोटोस में नोरा फतेह के गर्दन के नीचे से उनके उभार साफ नजर आ रहे हैं।

झलक दिखला जा 10 शो को होस्ट करने पहुंची नोरा फतेह

नोरा फतेही की गर्दन के नीचे के उभार देख फैंस हुए मदहोश फोटोस हुई वायरल

मैं आपको बता दूं हाल ही में नोरा फतेही के जो फोटोस सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं वह तब के हैं जब नोरा फतेह डांस के शो झलक दिखला जा 10 को होस्ट करने जा रही थी। अगर काम की बात करे तो नोरा फतेही अपने काम को लेकर काफी एक्टिव रहती है वह अपने काम को लेकर कभी भी आलस नही दिखाती है। अगर ताजा काम की बात करे तो अभी नोरा फतेही शो झलक दिखलाजा 10 को होस्ट कर रही है। और शो को होस्ट करती हुई नोरा फतेही काफी जबरदस्त नजर आती है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *