एक्ट्रेस ने किया खुलासा फिल्म निर्माता साजिद खान ने काम के बदले कपड़े उतारने की डिमांड कर दी थी

हम आए दिन बॉलीवुड की चर्चाओं को लेकर सोशल मीडिया पर तरह तरह की खबरें सुनते रहते हैं। पर हमेशा की तरह ये भी देखा है कि जैसे ही बिग बॉस शो चालू होता है तो बॉलीवुड की खबरें तो कम हो जाती है और बिग शो की खबरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल रहती है। ज्यादातर टाइम बिग बॉस शो अपने पार्टिसिपेंट को लेकर विवादों में रहता है। और हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस शो विवादों में है। अब वह किस वजह से किसकी वजह से और क्यों है यह जानते हैं। तो मैं आपको बता दूं जब से बिग बॉस शो में फिल्म डायरेक्टर साजिद खान की एंट्री हुई है तब से यह शो साजिद खान की बातों को लेकर और पुराने विवादों को लेकर विवादों में चला आ रहा है।

एक्टर्स कनिष्का सोनी ने लगाया साजिद खान पर आरोप

एक्ट्रेस ने किया खुलासा फिल्म निर्माता साजिद खान ने काम के बदले कपड़े उतारने की डिमांड कर दी थी

तुम आपको हाल ही विवाद के बारे में बता दो एक्ट्रेस कनिष्का समझने साजिद खान पर ही बहुत बड़ा आरोप लगाया है और उन्होंने कहा भी है कि मैं सब कुछ सच कह रही हूं और मुझे डर भी लग रहा है क्योंकि शादी स्थान बहुत बड़े आदमी है। इसलिए मुझे ऐसा लग रहा है कि मेरे सब कुछ सच बोलने पर कहीं आगे जाकर मेरे साथ कुछ गलत नहीं हो जाए। इसके बाद अभिनेत्री तनिष्का सोनी ने बताया कि एक बार साजिद खान ने मुझे घर पर बुलाया था और उन्होंने मुझे कहा था कि मैं तुझे काम दूंगा इसके बदले आप अपनी टीशर्ट उतार दो। अभिनेत्री का निशा सोनी ने कहा कि सारी घटना सच है तब तो मैं चुप रह गई थी बट अब मैं चुप नहीं रहूंगी और सारी सच्चाई सबके सामने बताऊंगी। एक्ट्रेस करिश्मा सिंह ने बताया कि शादी था न्यू ने कहा था कि काम देने के बदले आपको मुझे आपका पेट दिखाना होगा।

एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने कहा अब वापिस भारत नहीं आऊंगी मैं

तो मै आपको बता दूं यह जो घटना हुई थी जिसमें साजिद खान ने फिल्म के बदले अभिनेत्री से कुछ डिमांड किया था यह बात 2008 की है। और अब तो कनिष्का सोनी ने यह तक कह दिया कि मैं भारत वापस लौट कर नहीं आऊंगी। और अब बॉलीवुड फिल्में नहीं करूंगी मैं मेरे काम के दम पर अब हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाऊंगी और अब आगे से हॉलीवुड फिल्में ही करूंगी। साथ ही साथ कनिष्का सोनी ने कहा कि सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हूं और सलमान खान मेरे फेवरेट एक्टर है। तो मै सलमान खान से पूछना चाहती हू बिग बॉस में किसी भी पार्टिसिपेंट की एंट्री लेने से पहले आदमी के कैरेक्टर को नहीं देखते क्या? बिग बॉस में कभी भी एंट्री लो तो उससे पहले आदमी के कैरेक्टर को देखना चाहिए।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *