आलिया भट्ट ने एक के बाद एक कई पोस्ट किये सोशल मीडिया पर शेयर, प्रेगनेंसी के बीच आई तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। आलिया भट्ट ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, आज शादी के कुछ महीनों बाद ही आलिया भट्ट प्रेग्नेंट हो चुकी है और वह फिलहाल अपने प्रेगनेंसी के दौर को इंजॉय कर रही है। अब वक्त के साथ-साथ आलिया भट्ट का बेबी बम्प भी दिखाई दे रहा है, जिसकी वजह से आलिया भट्ट काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में आलिया भट्ट ने काफी कम उम्र में ही एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल कर लिया है। जिसकी वजह से आज वह करोड़ों लोगों के दिल पर राज करती हैं, आज आलिया भट्ट के चाहने वाले लोग करोड़ों हैं जो आलिया भट्ट की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन आलिया भट्ट अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करती रहती है।

प्रेगनेंसी के बीच आई आलिया भट्ट की नई तस्वीरें

आलिया भट्ट ने एक के बाद एक कई पोस्ट किये सोशल मीडिया पर शेयर, प्रेगनेंसी के बीच आई तस्वीरें

फिलहाल आलिया भट्ट अपनी प्रेगनेंसी के दौर को इंजॉय कर रही है और इसी बीच में आलिया भट्ट ने एक के बाद एक कई पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। इन फोटोस में आलिया भट्ट अलग-अलग ड्रेस में नजर आ रही है, वही बात की जाए आलिया भट्ट की पहली लुक के बारे में तो लेटेस्ट लुक में देखा जा सकता है, कि आलिया भट्ट ने एक ब्लैक आउटफिट ड्रेस पहनी है। जिसमें आलिया भट्ट काफी ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आ रही है। तस्वीरों में साफ-साफ देखा जा सकता है कि आलिया भट्ट अपने प्रेगनेंसी के दौर को इंजॉय कर रही है और उनके चेहरे पर प्रेगनेंसी का ग्लो साफ साफ नजर आ रहा है। आलिया भट्ट की यह लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में है, जिसमें वह काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है।

प्रेगनेंसी के बीच आलिया भट्ट ने करवाया फोटोशूट

आलिया भट्ट ने एक के बाद एक कई पोस्ट किये सोशल मीडिया पर शेयर, प्रेगनेंसी के बीच आई तस्वीरें

वही आलिया भट्ट ने एक के बाद एक कई पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, एक तस्वीर में देखा जा सकता है आलिया भट्ट ने एक ऑरेंज कलर का आउटफिट ड्रेस पहना है, जो कि बेहद ज्यादा डीप नेक है प्रेगनेंसी के दौरान आलिया भट्ट अक्सर ढ़ीली ढाली ड्रेस में ही नजर आ रही है। आलिया भट्ट ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए अपने सिर पर एक राउंड शेप टोपी पहन रखी है, जो कि आलिया भट्ट की खूबसूरती पर चार चांद लगा रही है। इसके अलावा आलिया भट्ट अलग अलग अंदाज में पोज देती हुई काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है। आलिया भट्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में हैं, वही आलिया भट्ट के चाहने वाले फैंस इन तस्वीरों पर अपना भरपूर प्यार लुटा रहे हैं और इन तस्वीरों पर कमेंट कर आने वाले नन्हे मेहमान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *