कैटरीना कैफ ने मनाई पहली करवा चौथ, पति और सास-ससुर के संग आई नज़र

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा चर्चित अभिनेत्रियों में से एक है, जो लगातार किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में छाई हुई रहती है। अब तक कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर अपनी एक अलग पहचान कायम कर ली है, जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है। आज कैटरीना कैफ के चाहने वाले लोग लाखों नहीं बल्कि करोड़ों है जो कैटरीना कैफ की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। अभी हाल ही में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी की थी और शादी को लगभग 1 साल होने को चला है। लेकिन इसी बीच अभी हाल ही में कैटरीना कैफ ने पहली बार करवा चौथ का व्रत किया है, जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा चर्चा में छाई हुई है।

कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी तस्वीरें

कैटरीना कैफ ने मनाई पहली करवा चौथ, पति और सास-ससुर के संग आई नज़र

कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर अपने चाहने वाले फैंस को अपडेट देती रहती हैं। पिछले काफी वक्त से भले ही कैटरीना कैफ किसी फिल्म में नजर नहीं आई है, लेकिन वह अपनी निजी लाइफ में लगातार चर्चा में छाई हुई रहती है। अभी हाल ही में कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर अपनी और अपने ससुराल वालों के साथ अपनी कुछ फोटो शेयर की है। जिनमें वह इंडियन ट्रेडीशनल लुक में नजर आ रही हैं, कैटरीना कैफ इन तस्वीरों में इंडियन ट्रेडिशनल लुक में बेहद ज्यादा खूबसूरत और प्यारी लग रही है। जिसकी वजह से उनके चाहने वाले हैं और लोगों को यह तस्वीरें काफी ज्यादा पसंद आ रही है। करवा चौथ के खास अवसर पर कैटरीना कैफ ने खास इंडियन ट्रेडीशनल लुक वाली ड्रेस पहनी है, जिसमें खूबसूरती की वजह से हर किसी को दिल को जीत रही है।

लाल साड़ी में नजर आई कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ ने मनाई पहली करवा चौथ, पति और सास-ससुर के संग आई नज़र

कैटरीना कैफ ने अभी हाल ही में जो तस्वीरें शेयर की है, उनमें से एक तस्वीर वह इंडियन ट्रेडीशनल लुक में पूजा करती हुई नजर आ रही है। साथ ही बात की जाए कैटरीना कैफ के लुक के बारे में तो कैटरीना कैफ ने एक लाल कलर की साड़ी पहनी है, जिसमें वह काफी ज्यादा खूबसूरत और प्यारी लग रही है। हालांकि अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए कैटरीना कैफ ने अपने हाथों में चूड़ियां भी पहनी है, जो कि कैटरीना कैफ की खूबसूरती को और बढ़ा रहा है। इसके अलावा कैटरीना कैफ ने अपने बाल खुले हवा में छोड़कर अपने लुक को कंप्लीट किया है। लेटेस्ट फोटोस को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैटरीना कैफ ने लिखा है ”पहला करवा चौथ” कैटरीना कैफ और विकी कौशल की यह तस्वीरें हर किसी को काफी ज्यादा पसंद आ रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *