सिंगर नेहा कक्कड़ ने खास तरीके से मनाई करवा चौथ, पति संग पोज देकर रोमांटिक होती नजर आई

मशहूर सिंगर नेहा कक्कर आज अपने शानदार गाने के वजह से घर-घर में अपनी एक पहचान हासिल कर चुकी है। आज नेहा कक्कर किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है, नेहा कक्कड़ ने अब तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपर हिट गानों में अपना योगदान दिया है। नेहा कक्कर के गाए हुए गाने आज भी लोगों को काफी ज्यादा पसंद है, नेहा कक्कर जब भी कोई गाना गाती है तो लोग उसमें कुछ इस कदर घुल जाते हैं कि उन्हें वह गाना अपनी रियल लाइफ से जुड़ा हुआ लगता है। नेहा कक्कर के कई गाने बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुपर हिट हो चुके हैं। हालांकि अभी हाल ही में करवा चौथ के खास मौके पर नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर अपनी और अपने पति के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन फोटोस की वजह से एक बार फिर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है।

नेहा कक्कड़ ने करवा चौथ पर शेयर की तस्वीरें

सिंगर नेहा कक्कड़ ने खास तरीके से मनाई करवा चौथ, पति संग पोज देकर रोमांटिक होती नजर आई

नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी फोटोस और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने चाहने वाले फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है। सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ कभी कबार अपनी बेहद ज्यादा ग्लैमरस तस्वीरें भी शेयर कर देती है, अक्सर नेहा वैसे तो अपनी सिंपल तस्वीरें शेयर कर अपने चाहने वाले फैंस को दीवाना बना देती है, लेकिन वह कभी कबार अपने बेहद ज्यादा ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर चर्चा में छा जाती है। अभी हाल ही में नेहा कक्कड़ ने जो अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है, उनमें वह अपने पति के साथ काफी ज्यादा रोमांटिक होती हुई नजर आ रही है और नेहा कक्कड़ और उनके पति की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिनकी वजह से यह कपल सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

नेहा कक्कड़ अपने पति के साथ रोमांटिक होती हुई नजर आई

सिंगर नेहा कक्कड़ ने खास तरीके से मनाई करवा चौथ, पति संग पोज देकर रोमांटिक होती नजर आई

लेटेस्ट लुक की बात की जाए तो नेहा कक्कड़ लेटेस्ट लुक में इंडियन ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही है और इंडियन ट्रेडीशनल लुक में बेहद ज्यादा खूबसूरत और प्यारी लग रही है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए नेहा कक्कड़ ने एक रेड कलर का लहंगा पहना है। जिसमें वह काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है। हालांकि फोटोशूट के दौरान नेहा कक्कड़ ने अपने बाल खुले हवा में छोड़ रखे हैं, साथ ही अपने सिर पर एक टीका भी लगा रखा है और गले में एक हार पहन कर अपनी खूबसूरती को बढ़ाएं तस्वीरों में देखा जा सकता है। कि नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह दोनों एक दूसरे के साथ काफी ज्यादा रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं। अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ ने कैप्शन में लिखा है, ”@ रोहित प्रीत सिंह तू मेरा चांद’ इसके आगे नेहा कक्कड़ ने लिखा है ‘हैप्पी करवा चौथ सभी को”.

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *