जन्मदिन के खास अवसर पर बेहद ज्यादा बोल्ड हुई पलक तिवारी, बेटी के हॉट अंदाज को देखकर मां श्वेता तिवारी भी हो गई दंग

छोटे पर्दे की मशहूर ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। श्वेता तिवारी ने छोटे पर्दे पर काम करते हुए एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम कमाया है। आज श्वेता तिवारी की भले ही उम्र में लगभग 42 साल की हो चुकी है, लेकिन अब श्वेता तिवारी के साथ साथ उनकी बेटी पलक तिवारी भी बॉलीवुड इंडस्ट्री की दुनिया में कदम रख चुकी है और वह काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। पलक तिवारी ने कम उम्र में ही एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल कर लिया है। जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा चर्चा में रहती है, पलक तिवारी अपने प्रोजेक्ट्स की वजह से ही नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। अभी हाल ही में पलक तिवारी ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। जन्मदिन के अवसर पर पलक तिवारी ने एक से बढ़कर एक तस्वीरें खिंचवाई है।

एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज दिए पलक तिवारी ने

जन्मदिन के खास अवसर पर बेहद ज्यादा बोल्ड हुई पलक तिवारी, बेटी के हॉट अंदाज को देखकर मां श्वेता तिवारी भी हो गई दंग

पलक तिवारी वैसे सोशल मीडिया पर अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी हुई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। लेकिन अभी हाल ही में पलक तिवारी ने जो फोटो शेयर किये है, उनमें व काफी ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस नजर आ रही है। पलक तिवारी ने अपने जन्मदिन के खास अवसर पर एक वन पीस येलो कलर की ड्रेस पहनी थी, जो कि बेहद ज्यादा शॉर्ट ड्रेस थी। इस ड्रेस में पलक तिवारी का ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज खुलकर फैंस के सामने आ रहा है। हालांकि पलक तिवारी ने जो वन पीस ड्रेस पहनी है, वह बहुत ज्यादा डीप नेक भी है। पलक तिवारी की फ्रंट ब्यूटी खुलकर फैंस के सामने आ रही है। 22 साल की उम्र में ही पालक तिवारी ने अपने जलवों से हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है और तस्वीरों में पलक तिवारी का बेहद ज्यादा बोल्ड अंदाज भी देखने को मिल रहा है। जिसकी वजह से फैंस तस्वीरों पर अपना भरपूर प्यार लुटा रहे हैं।

पलक तिवारी ने बेहद ज्यादा बोल्ड पोज दिए

जन्मदिन के खास अवसर पर बेहद ज्यादा बोल्ड हुई पलक तिवारी, बेटी के हॉट अंदाज को देखकर मां श्वेता तिवारी भी हो गई दंग

सोशल मीडिया पर अभी हाल ही में खुद पलक तिवारी ने कुछ फोटोस और वीडियो शेयर किए है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पलक तिवारी एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज़ देती हुई नजर आ रही है, पलक तिवारी का ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज हर किसी को दीवाना बना रहा है, यहां तक की पलक तिवारी का यह लुक देखने के बाद हर किसी का पसीना तक छूट रहा है। इसके अलावा पलक तिवारी ने यह पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उनके जन्मदिन पर दी गई बधाई के लिए हर किसी का शुक्रिया अदा किया है, जिसमें कैप्शन लिखते हुए पलक तिवारी ने हर किसी का शुक्रिया अदा किया है। पलक तिवारी के इस लेटेस्ट पोस्ट पर अब तक एक लाख से ज्यादा लोगों ने इस पोस्ट को पसंद किया और हजारों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *