करवा चौथ के खास अवसर पर जरीन खान ने शेयर की फ़ोटो, खूबसूरती पर मर-मिटे फैंस

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री जरीन खान आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है, जरीन खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल कर लिया है, जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती हैं। आज सोशल मीडिया पर जरीन खान काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपनी नई नई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर अपने चाहने वाले फैंस को दीवाना बना देती है। आज सोशल मीडिया पर जरीन खान के चाहने वाले लोगों की कोई कमी नहीं है, जरीन खान के चाहने वाले लोग आज जरीन खान की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। जरीन खान के चाहने वाले लोग आज सोशल मीडिया पर करोड़ों हैं, जरीन खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और वह जब भी अपनी कोई नई तस्वीर और वीडियो शेयर करती है, तो उस पर लोगों का भरपूर प्यार देखने को मिलता है।

जरीन खान ने की करवा चौथ के खास अवसर पर फोटो शेयर

करवा चौथ के खास अवसर पर जरीन खान ने शेयर की फ़ोटो, खूबसूरती पर मर-मिटे फैंस

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक जरीन खान भी है। जो अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है, जरीन खान दिखने में बेहद ज्यादा खूबसूरत है और वह खूबसूरती के मामले में कई बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती है। अभी हाल ही में जरीन खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर करवा चौथ के खास अवसर पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए सभी को करवा चौथ की बधाई दी है। इस लेटेस्ट फ़ोटो में जरीन खान बेहद ज्यादा खूबसूरत और प्यारी नजर आ रही है। क्योंकि लेटेस्ट फ़ोटो में देखा जा सकता है कि जरीन खान ने इंडियन ट्रेडिशनल लुक में ड्रेस पहनी है। जिसमें जरीन खान काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है, जरीन खान की इस फोटो को अपलोड होने के बाद में कई हजारों लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी है और कहीं लाखों लोगों ने इस तस्वीर को पसंद किया है। जिसकी वजह से यह तस्वीर काफी ज्यादा चर्चा में है।

लेटेस्ट लुक में जरीन खान ने जीती महफिल

करवा चौथ के खास अवसर पर जरीन खान ने शेयर की फ़ोटो, खूबसूरती पर मर-मिटे फैंस

लेटेस्ट लुक में जरीन खान काफी ज्यादा खूबसूरत और प्यारी नजर आ रही है। जिसकी वजह यह कि जरीन खान इंडियन ट्रेडिशनल लुक में एक लहंगा पहन कर अपना फोटो शूट करवाया है, लेटेस्ट तस्वीर में देखा जा सकता है कि जरीन खान बेहद ज्यादा खूबसूरत और प्यारी तो नजर आई रही है। साथ ही अपनी खूबसूरती और अपने लुक पर चार चांद लगाने के लिए जरीन खान ने कुछ ज्वेलरी पहनी है, हालांकि जरीन खान ने कुछ हद से ज्यादा ही ज्वैलरी पहनी है। जिसमें एक गले का हार पहन रखा है, कानो में झुमके पहन रखे हैं। इसके अलावा जरीन खान ने अपनी नाक में एक नथ पहनी है तो सिर पर एक टीका लगाकर अपनी खूबसूरती को कंप्लीट किया है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *