जल्द ही शादी करने जा रहे है शेरशाह कपल, प्राइवेट तरीके से होगी शादी

बॉलीवुड के लवेबल कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की रिलेशनशिप के चर्चे जोरों शोरों से हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर इन दोनों की तस्वीरे देखने को मिल जाती हैं कई बार दोनों को एक साथ स्पोर्ट भी किया जाता है। लोग इन दोनों की जोड़ी को बेहद ही ज्यादा पसंद करते हैं और उनको हमेशा साथ देखना भी पसंद करते हैं। इस बीच क्या आपको पता है कि सिद्धार्थ और कियारा की शादी की खबरें भी इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं और इससे फैंस काफी खुश है। दोनों ही एक दूसरे को 3 साल से डेट कर रहे हैं। इनकी शादी की खबरों पर ‘कॉफी विद करण शो’ की मुहर भी लग गई है। सूत्रों के मुताबिक दोनों अगले साल 2023 में शादी के बंधन में बंधेंगे और अपने रिश्ते को एक नया नाम देंगे। खबरों की मानें तो यह कपल प्राइवेट तरीके से दिल्ली में ही शादी करेगा। इसके बाद खुशी का ग्रैंड सेलिब्रेशन होगा। शादी के बाद कॉकटेल पार्टी और फिर रिसेप्शन भी ऑर्गेनाइज किया जाएगा।

सिद्धार्थ और कियारा कोर्ट में करेंगे शादी

जल्द ही शादी करने जा रहे है शेरशाह कपल, प्राइवेट तरीके से होगी शादी

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी बॉलीवुड में सबसे चहीती जोड़ियों में से एक है। हालांकि इस कपल ने अभी तक मीडिया के सामने अपने रिश्ते को लेकर कोई बात नहीं कही है। लेकिन इन दोनों का साथ स्पॉट होना और देर रात पार्टी में एक साथ निकलना यह साबित करता है कि दोनों सीरियस रिलेशनशिप में है। सोशल मीडिया पर यह दोनों एक दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करते हुए भी नजर आते हैं। अब उनकी शादी को लेकर एक और दिलचस्प रिपोर्ट सामने आई है बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ और कियारा सबसे पहले कोर्ट में शादी करेंगे। शादी में फैमिली के अलावा कोई भी बाहर का सदस्य शामिल नहीं होगा। रिपोर्ट्स के अनुसार शादी में केवल कियारा और सिद्धार्थ के करीबी दोस्त और फैमिली मेंबर्स ही मौजूद होंगे। फैंस इस खबर को सुनकर काफी ज्यादा एक्साइटेड और खुश है इसलिए आज सोशल मीडिया पर इन दोनों का नाम ट्रेंड कर रहा है।

अगले साल 2023 में शादी करेंगे यह कपल

जल्द ही शादी करने जा रहे है शेरशाह कपल, प्राइवेट तरीके से होगी शादी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की लव स्टोरी फिल्म ‘शेरशाह’ से शुरू हुई थी। दोनों कथित तौर पर 3 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब उनकी शादी की खबरें भी आ रही हैं। हाल ही में बीच में इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी खूब वायरल हो रही थी लेकिन यह सब अफवाह निकली। फैंस इस कपल की ऑफ स्क्रीन और ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इनकी शादी की खबरों का पता चलने के बाद फैंस कि कमैंट्स सोशल मीडिया पर रुकने का नाम ही नहीं ले रही हैं। फैंस अपना प्यार इन दोनों के ऊपर बरसाते हुए नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि दोनों अगले साल 2023 में शादी करेंगे लेकिन अभी तक सिद्धार्थ और कियारा की तरफ से कोई भी कंफर्मेशन नहीं आया है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *