क्या सच में दयाबेन को हो गया है गले का कैंसर, दिलीप जोशी ने बताई सच्चाई

टीवी की दुनिया का सबसे ज्यादा हिट और पसंदीदा शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ कई सालों से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है। शो में स्टारकास्ट की फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है। लेकिन शो में सबसे ज्यादा प्यार जिस किरदार को मिला है वह है दयाबेन यानी की दिशा वकानी का। दिशा वकानी ने दया बेन का किरदार इतने अच्छे से निभाया कि हर कोई आज उनका दीवाना है। दिशा ने अपनी आवाज और किरदार से लोगों को खूब हंसाया है। इसी बीच दिशा वकानी के स्वास्थ्य को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि दिशा को गले का कैंसर हो गया है। कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो भी इसी कारण से छोड़ा है‌। यह भी कहा जा रहा है कि कैंसर दयाबेन वाले किरदार की वजह से हुआ है। दिशा शो में अजीब तरह की आवाज से बात करती थी।

दिलीप जोशी ने दिशा की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

क्या सच में दयाबेन को हो गया है गले का कैंसर, दिलीप जोशी ने बताई सच्चाई

दिशा वकानी को कैंसर हो गया है यह खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली हुई है। इसी बीच उनके कोस्टार जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी ने दिशा वकानी की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए इस बारे में खुलकर बताया है। उन्होंने इसे सिर्फ अफवाह बताया है उन्होंने कहा कि “मुझे लगातार लोगों के कॉल्स आ रहे हैं, यह एक उटपटांग खबर है। मुझे नहीं लगता कि इसे बढ़ावा देने की जरूरत है। मैं बस यही कहूंगा कि यह एक अफवाह है। इस पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है। दिशा बिल्कुल फिट है।” दिलीप जोशी के इस बयान के बाद फैंस ने गहरी सांस ली है और यह पक्का हो गया है कि यह सिर्फ एक अफवाह है। आपको बता दें कि दिशा वकानी ने साल 2019 में शो को अलविदा कह दिया था। जिसकी वजह उन्होंने मेटरनिटी लीव बताई थी। जिसके बाद से फैंस उन्हें शो में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं

फैंस शो में दिशा को वापस देखना चाहते हैं

क्या सच में दयाबेन को हो गया है गले का कैंसर, दिलीप जोशी ने बताई सच्चाई

शो में दयाबेन का किरदार सबसे ज्यादा चहीता है। लोग इसे खूब ज्यादा पसंद करते हैं। जब से दिशा वकानी ने शो को छोड़ा है तब से फैंस उन्हें शो में वापस देखने की उम्मीद रखे हैं। शो के मेकर्स ने भी उन्हें शो में वापस लाने के लिए बहुत बार संपर्क किया, लेकिन उन्होंने इसके लिए मना कर दिया। दिशा शो की सबसे पॉपुलर और फेवरेट एक्टर है। यहां तक कि एक इंटरव्यू में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने यह भी कहा था कि वह दिशा वकानी को शो में वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन अगर वह नहीं आएगी तो उनकी जगह किसी ओर किरधार को रखा जाएगा। उन्होंने बताया कि दिशा मां बन गई है और उनके ऊपर पुरे परिवार की जिम्मेदारी हैं। दिशा के शो से जाने के बाद कई कलाकारों ने इस शो को अलविदा कह दिया है। फैंस के लिए दिशा की जगह किसी ओर किधर को पसंद करना मुश्किल होगा। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो’ सब टीवी पर सोमवार से शुक्रवार 8:30 बजे प्रसारित होता है। इस शो से कई किरधारो ने अपनी एक खास पहचान बनाई है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *