शमा सिकंदर ने पल्लू के साथ अठखेलियां कर जीत लिया फैंस का दिल, स्लीवलेस से बढ़ा दिया इंटरनेट का पारा

अपनी दिलकश अदाओं से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने वाली शमा सिकंदर आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक शमा सिकंदर ने अपने अभिनय के दम पर खूब नाम कमाया है। शमा सिकंदर हमेशा से ही अपने अलग अंदाज और ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर शमा सिकंदर की कोई ना कोई तस्वीरें और वीडियोज छाए रहते हैं इसकी एक वजह यह भी है कि शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा छाई रहती है और अपने फैंस से रूबरू होने के लिए आए दिन अपनी बिंदास और खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरों को देख फैंस का उनपर से अपनी नजरें हटाना मुश्किल हो जाता हैं।

स्लीवलेस ब्लाउज ने बढ़ा दिया है इंटरनेट का पारा

शमा सिकंदर ने पल्लू के साथ अठखेलियां कर जीत लिया फैंस का दिल, स्लीवलेस से बढ़ा दिया इंटरनेट का पारा

एक्ट्रेस शमा सिकंदर आज इंडस्ट्री में बहुत लंबा सफर तय कर चुकी हैं लेकिन पिछले कुछ समय से उन्हें कम‌ ही प्रोजेक्ट्स में देखा जा रहा है लेकिन फिर भी उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है बल्कि उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती हुई नजर आ रही है। जिसका कारण उनका सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना है। अक्सर शमा के फोटोस और वीडियोस लाइमलाइट का हिस्सा बने रहते हैं। शमा सिकंदर ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शमा साड़ी और ब्रॉलेट में कहर बरसाती हुई नजर आ रही हैं। शमा ने बोल्ड मेकअप किया है जो उनके लुक पर चार चांद लगा रहा है। शमा की कातिलाना अदाएं इस वीडियो को और भी ज्यादा आकर्षित बना रही है। शमा ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि ‘पब्लिक की डिमांड पर साड़ी में एक और वीडियो।’ शमा का यह लेटेस्ट रील वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ हैं। शमा के इस वीडियो पर फैन जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

शमा का की हो रहा है तेजी से वायरल

शमा सिकंदर ने पल्लू के साथ अठखेलियां कर जीत लिया फैंस का दिल, स्लीवलेस से बढ़ा दिया इंटरनेट का पारा

शमा सिकंदर का ये वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वाकई शमा इस वीडियो में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत और बोल्ड लग रही है। उनकी कातिलाना अदाओं ने फैंस का दिल जीत लिया है। चाहे इंडियन हो या वेस्टर्न शमा हर लुक में बेहद ही ज्यादा हॉट और खूबसूरत दिखती है। अब बात करें शमा के वर्क फ्रंट की तो वह अब तक कई फिल्म्स, वेब सीरीज, टीवी शो, और म्यूजिक वीडियोस में नजर आ चुकी हैं। हालांकि काफी समय से उन्हें किसी प्रोजेक्ट में नहीं देखा गया है पिछली बार शमा को 2021 में ‘हवा करदा’ सॉन्ग में देखा गया था। हमेशा ही शमा सिकंदर अपने चाहने वालों से सोशल मीडिया के थ्रू जुड़ी रहती हैं और अभी किसी प्रोजेक्ट में ना देखने पर भी अपनी तस्वीरों से और बोल्ड अंदाज से अपने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। उनकी हर तस्वीर लाखों लाइक्स आते हैं।‌ उनके लुक्स को देखकर यह अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल है कि वे 41 साल की हो चुकी है। अपने बोल्ड अंदाज से वे बाकी की कई टॉप एक्ट्रेसेस को भी मात देती नजर आती है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *