केबीसी के मंच पर जया और अभिषेक बच्चन की वजह से इमोशनल होकर रोने लगे अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का जन्मदिन 11 अक्टूबर को सेलिब्रेट किया गया। यह जन्मदिन अमिताभ बच्चन के लिए बहुत ही यादगार रहा। उनका यह 83 वा जन्मदिन बहुत खास रहा। उनके फैंस ने उन्हें खूब दुआएं और प्यार दिया। हाल ही में अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अभिषेक बच्चन ने अपने पिता अमिताभ बच्चन को उनके बर्थडे पर केबीसी के मंच पर सरप्राइज दिया। मंच पर जया बच्चन और अभिषेक बच्चन को देखकर अमिताभ बच्चन इमोशनल हो गए। यह पल उनके लिए बहुत खास रहा। आपको बता दें कि केबीसी के मंच पर अभिषेक बच्चन और जया बच्चन ने अमिताभ के साथ खूब मस्ती की। अभिषेक ने अमिताभ से जुड़े कई किस्से भी साझा किये और पुरानी यादों को ताजा किया। जिसे देखने के बाद अमिताभ की आंखों में जो खुशी और चमक दिखी वह बहुत ही स्पेशल थी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल हो गया। इस वीडियो पर फैंस अपना जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि अभिषेक बच्चन ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की टीम के साथ मिलकर अमिताभ के बर्थडे को स्पेशल मनाने की तैयारियां कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन अपनी पत्नी जया बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठे हैं। मंच पर अपने बेटे और पत्नी को देखकर और गुजरे दिनों के पलों को याद कर उनकी आंखों में आंसू छलकने लगे। जिसे देख जया बच्चन जो उनके पास बैठी थी वह उन्हें प्यार से संभालती दिखी। अपने हाथों से अमिताभ बच्चन को वे डिश भी खिलाती हुई नजर आई। बाद में अभिषेक और जया बच्चन ने अमिताभ का बर्थडे केक भी कट किया। सभी एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आए। यह पल केवल अमिताभ के लिए ही नहीं बल्कि फैंस के लिए भी यादगार रहा।

अमिताभ बच्चन का यह जन्मदिन सबके लिए यादगार रहा

केबीसी के मंच पर जया और अभिषेक बच्चन की वजह से इमोशनल होकर रोने लगे अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन का बर्थडे ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के एपिसोड में सबसे यादगार एपिसोड रहा। जहां केबीसी के मंच पर जया अभिषेक और अमिताभ बच्चन को साथ देख फैंस काफी ज्यादा खुश हुए। यह पल सभी के लिए यादगार रहा और साथ ही इमोशनल भी। मंच पर अभिषेक बच्चन ने अमिताभ बच्चन से जुड़ी कई बातें और शिकायते की। बच्चन परिवार का एक दूसरे के लिए प्यार और केयर देखकर फैंस के दिलों में खुशी ओर भी ज्यादा बढ़ गई। यह वीडियो जब से सोशल मीडिया पर आया है आग की तरह फैला है। इस वीडियो पर फैंस लाखों लाइक और कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं और अपना प्यार और दुआएं अमिताभ बच्चन को दे रहे हैं। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन दुनिया भर में सब के लिए प्यारे हैं। अमिताभ बच्चन ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में की है। फिल्मों के साथ-साथ अमिताभ बच्चन सोंग्स में भी हिट हुए हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *