नोरा फतेही ने बीच समुंदर में की बैक बॉडी प्लांट, हॉट लुक में कराया अपने हुस्न का दीदार

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा नोरा फतेही आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। नोरा फतेही ने अपने डांस और अपनी शानदार अदाकारी की वजह से आज घर-घर में अपनी पहचान कायम कर ली है। नोरा फतेही दिखने में बहुत ज्यादा हॉट और ग्लैमरस अभिनेत्रियों में से एक है। जो लगातार अपनी हॉटनेस और ग्लैमरस अदाओं की वजह से चर्चा में बनी रहती है। नोरा फतेही दिखने में बेहद ज्यादा हॉट अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है, जो अपने हॉटनेस अंदाज से हर किसी को अपना दीवाना बना देती है। आज नोरा दिखने में इतनी ज्यादा हॉट है कि जो भी उनको देखता है उनकी निगाहें केवल नोरा फतेही के हुस्न पर ही टिक जाती है। आए दिन नोरा फतेही अपने हुस्न की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। जिन पर फैंस का भरपूर प्यार देखने को मिलता है, अभी हाल ही में छुट्टियों को इंजॉय करते हुए नोरा फतेही ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है।

नोरा फतेही ने समुंदर के बीच में करवाया लेटेस्ट फोटोशूट

नोरा फतेही ने बीच समुंदर में की बैक बॉडी प्लांट, हॉट लुक में कराया अपने हुस्न का दीदार

मशहूर अदाकारा नोरा फतेही की अभी हाल ही में जो लेटेस्ट तस्वीरें आई है, उनमें देखा जा सकता है कि वह समुंदर के बीच में अपना फोटोशूट करवाती हुई नजर आ रही है। फोटो शूट के दौरान नोरा फतेही और उनके साथ एक शख्स नजर आ रहा है, यह दोनों समुद्र के बीच में एक नाव पर खड़े होकर अपना फोटोशूट करवाते हुए काफी ज्यादा हॉट और ग्लैमरस नजर आ रहे हैं। बात की जाए नोरा फतेही की तो नोरा फतेही इस फोटोशूट के दौरान बहुत ज्यादा हॉट और ग्लैमरस नजर आ रही है। फोटो शूट के दौरान देखा जा सकता है, कि नोरा फतेही ने एक बेहद ज्यादा छोटी ड्रेस पहनी है। जिसकी वजह से एक बार फिर नोरा फतेही का हुस्न साफ साफ नजर आ रहा है और लेटेस्ट फोटोशूट पर फैंस अपनी निगाहें टीका कर बैठ गए हैं। नोरा फतेही का यह लेटेस्ट लुक देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

बहुत ज्यादा छोटी ड्रेस में नोरा फतेही ने शेयर की अपनी तस्वीरें

नोरा फतेही ने अभी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, इन फोटोस में देखा जा सकता है कि नोरा फतेही ने बेहद ज्यादा छोटी ड्रेस पहनी है। बात की जाए नोरा फतेही के लुक के बारे में तो नोरा फतेही लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान एक डेनिम जींस शॉर्ट्स पहना है। इसके साथ अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए नोरा फतेही ने एक ब्लैक कलर की बेहद ज्यादा छोटी ब्रालेट पहनी है, जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आ रही है। हालांकि एक तस्वीर में देखा जा सकता है, नोरा फतेही अपनी बैक बॉडी को प्लांट करती हुई काफी ज्यादा हॉट और ग्लैमरस नजर आ रही है। जिसकी वजह से नोरा फतेही के बैक बॉडी पर फैंस निगाहें टीका कर उनके दीवाने बनते नजर आ रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *