लॉन्ग गाउन पहनकर भूमि पेडनेकर ने लोगों को बनाया अपना दीवाना, डीप नेक ब्लाउज और कमर पर टिकी फैंस की निगाहें

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जानी-मानी अभिनेत्री भूमि पेडनेकर आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है, भूमि पेडनेकर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। भूमि पेडनेकर ने टॉयलेट एक प्रेम कथा फिल्म से अपना एक अलग ही नाम और मुकाम हासिल कर लिया है। जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है, एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और भूमि लगातार किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती है। आज सोशल मीडिया पर भूमि के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। आज भूमि के चाहने वाले लोग हजारों लाखों नहीं बल्कि करोड़ों है, जो भूमि की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। जिसकी सबसे बड़ी वजह यह कि भूमि पेडनेकर सोशल मीडिया पर अपनी काफी ज्यादा हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती है। जिनकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है।

डीप नेक ड्रेस में भूमि ने कराया इनर ब्यूटी का दीदार

लॉन्ग गाउन पहनकर भूमि पेडनेकर ने लोगों को बनाया अपना दीवाना, डीप नेक ब्लाउज और कमर पर टिकी फैंस की निगाहें

भूमि पेडनेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री की काफी ज्यादा हॉट एक्ट्रेस में से एक है, जो लगातार अपनी फोटो तस्वीरों की वजह से चर्चा में बनी रहती है। सोशल मीडिया पर आज भूमि के चाहने वाले लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। क्योंकि भूमि अपनी काफी ज्यादा हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर हर किसी को हैरान कर देती है। अभी हाल ही में एक बार फिर भूमि ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, इन तस्वीरों को शेयर करते हुए भूमि ने बताया कि यह दीपावली के खास अवसर पर खिंचवाई कई तस्वीरें हैं। फोटोशूट के दौरान भूमि पेडनेकर ने एक सिल्वर कलर का लॉन्ग गाउन पहना है। इस सिल्वर कलर के गाउन में वह में काफी ज्यादा खूबसूरत और हॉट नजर आ रही है, लेकिन डीप नेक ब्लाउज की वजह से वह अपनी इनर ब्यूटी का दीदार भी अपने चाहने वाले लोगों को करवा रही हैं।

हद से ज्यादा डीप नेक ब्लाउज पहनना पड़ा भूमि पेडनेकर को भारी

लॉन्ग गाउन पहनकर भूमि पेडनेकर ने लोगों को बनाया अपना दीवाना, डीप नेक ब्लाउज और कमर पर टिकी फैंस की निगाहें

भूमि पेडनेकर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी कम समय में ही एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल कर लिया है। जिसकी वजह से वह लगातार सुर्खियों में बनी रहती है, हालांकि अपने चाहने वाले लोगों को अपना दीवाना बनाना भूमि को बखूबी आता है। जिसकी वजह से वह अपनी तस्वीरें शेयर कर हर किसी को चौंका देती है। सोशल मीडिया पर भूमि आए दिन अपनी नई नई हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर हर किसी को हैरान कर देती है। लेटेस्ट तस्वीरों में भी भूमि ने एक बेहद ज्यादा डीप नेक ब्लाउज पहनकर अपना फोटोशूट करवाया है। इस डीप नेक ब्लाउज की वजह से भूमि की इनर ब्यूटी खुलकर फैंस के सामने आ रही है और एक बार फिर फैंस भूमि की इनर ब्यूटी में समाते हुए दीवाने बनते जा रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *