बड़ने के बजाय घटती जा रही है श्वेता तिवारी की उम्र, फैंस देखकर हो रहे दीवाने

टीवी की दुनिया के साथ-साथ हुस्न की दुनिया में परचम लहराने वाली श्वेता तिवारी आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने अपने हुस्न और अलग-अलग अदाओं से लोगों को हमेशा से ही अपनी और देखने के लिए मजबूर किया है। आज उनके लाखों लोग दीवाने हैं। घर घर में आज वे प्रेरणा नाम से मशहूर है। उनकी तस्वीरों को देखकर कोई यह नहीं कह सकता कि वह 42 साल की हो गई है। श्वेता तिवारी अपनी ही बेटी पलक तिवारी की बड़ी बहन लगती है। उनकी खूबसूरती पर लोग फिदा है। श्वेता तिवारी इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है इसलिए आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती है। इन तस्वीरों पर फैंस अपना भरपूर प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं। उनके लुक्स और उम्र के बारे में भी फैंस उनसे कई सवाल करते हैं। श्वेता तिवारी बहुत ही ज्यादा टैलेंटेड है इसलिए तो उनकी इतनी ज्यादा लंबी फैन फॉलोइंग है। फैंस का उन्हें बेशुमार प्यार मिलता है।

अपनी तस्वीरों से लोगों की धड़कनों को बढ़ा देती है श्वेता तिवारी

बड़ने के बजाय घटती जा रही है श्वेता तिवारी की उम्र, फैंस देखकर हो रहे दीवाने

काम के साथ ही श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। श्वेता तिवारी अपने स्टाइल और ड्रेसिंग से बाकी यंग एक्ट्रेसेस को भी मात देती हुई नजर आती हैं। श्वेता का कोई ना कोई वीडियो या फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होता ही है। सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली श्वेता तिवारी अक्सर ही अपनी नई तस्वीरों से लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं। लगभग हर दिन फैंस को उनका नया अंदाज और लुक देखने को मिलता है। एक बार फिर से श्वेता तिवारी अपने नए दिलकश अंदाज से लोगों के बीच में छा गई हैं। श्वेता तिवारी ने इन्स्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कि हैं जो काफी तेजी से इंटरनेट का पारा बढ़ा रही है। फैंस अपने आप को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं।

फैंस को श्वेता की शायरी आ रही है बेहद ही ज्यादा पसंद

बड़ने के बजाय घटती जा रही है श्वेता तिवारी की उम्र, फैंस देखकर हो रहे दीवाने

हाल ही में श्वेता तिवारी ने अपनी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि “चलो फिर से, हौले से मुस्कुराते हैं… बिना माचिस के ही लोगों को जलाते हैं” फैंस को उनकी यह शायरी काफी ज्यादा पसंद आ रही है। उनके लुक्स और शायरी ने लोगों के दिलों पर काफी तगड़ा वार किया है। इतना ही नहीं फैंस कह रहे हैं कि श्वेता तिवारी की उम्र ने रिवर्स गेयर पकड़ लिया है” फैंस अपने आप को उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग हमेशा ऐसे ही बढ़ती हुई नजर आतीहैं खैर, ऐसा पहली बार नहीं है कि फैंस उनकी उम्र को लेकर कमेंट कर रहे हो, ऐसा हर बार ही होता है जब भी वह अपनी कोई तस्वीर शेयर करती है तो वह वायरल हो ही जाती है और फैंस कमेंट करते हुए उनकी उम्र का राज भी पूछते हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *