तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में हो गई नई दयाबेन की एंट्री, आखिर उठ गया सच से पर्दा

टीवी की दुनिया में सबसे ज्यादा पसंदीदा और लोगों का मनोरंजन करने वाला शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ लोगों का कई सालों से मनोरंजन करता आ रहा है। शो की स्टार कास्ट की फैन फॉलोइंग भी बहुत तगड़ी हैं। इस शो से जुड़े सभी किरदार लोगों को हद से ज्यादा पसंद आते हैं और हर किरदार ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है, जिसके चलते आज वह सारी दुनिया में मशहूर है। लेकिन इस शो में सबसे ज्यादा प्यार जिस किरदार को मिला है वह है दयाबेन यानी दिशा वकानी का किरदार। लोग दया बेन की आवाज को बेहद ही ज्यादा पसंद करते हैं। दिशा वकानी ने दया बेन का किरदार इतने अच्छे से निभाया है कि आज हर कोई उनका दीवाना है। दिशा ने अपनी आवाज और किरदार से लोगों को खूब हंसाया है। आज लोग उन्हें टीवी पर्दे पर देखना खूब पसंद करते हैं लेकिन पिछले कई सालों से वे इस शो का हिस्सा नहीं है। इस बीच लोग उन्हें बहुत ज्यादा मिस कर रहे है।

शो मे दिशा वकानी को फैंस कर रहे हैं बहुत ज्यादा मिस

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में हो गई नई दयाबेन की एंट्री, आखिर उठ गया सच से पर्दा

फैंस दया बेन का इस शो में वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है जो दयाबेन के फैंस और चाहने वालों के लिए एक बहुत ही अच्छी खुशखबरी है। बताया जा रहा है कि दयाबेन इस शो में एंट्री लेने जा रही हैं, लेकिन इस बार दिशा वकानी नहीं बल्कि कोई और एक्ट्रेस दया बेन का किरदार निभाएंगी। दिशा वकानी की जगह किसी और एक्ट्रेस को देखकर फैंस का क्या रिएक्शन होता हैं इस शो में पता चलेगा। इस खबर के आने के बाद से ही फैंस ने दिशा वकानी के इस शो में आने की उम्मीद को छोड़ ही दिया है। क्योंकि जब नई एक्टेस इस शो में आ रही हैं तो दिशा का शो में आने का कोई चांस नहीं बनता।

दिशा वकानी की जगह कोई और एक्ट्रेस निभाएगी दयाबेन का किरदार

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में हो गई नई दयाबेन की एंट्री, आखिर उठ गया सच से पर्दा

दर्शक सालों से दिशा वकानी का इस शो में बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उन्हें टीवी पर्दे पर देखना चाहते हैं। इस किरदार ने लोगों के बीच में बहुत ज्यादा लोकप्रियता हासिल की है। हाल ही मे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो के सेट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें नई दयाबेन की शूटिंग करते हुए दिखाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि दयाबेन का किरदार ऐश्वर्या शर्मा भट्ट निभाएंगी। जिन्हें आखरी बार स्टार प्लस के शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ देखा गया था। अब देखना यह है कि क्या ऐश्वर्या को वह प्यार मिल पाएगा जो दिशा वकानी को सालों से दयाबेन के रोल को निभाने में मिलता रहा है। फैंस नई दयाबेन को शो में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब देखना यह है कि ऐश्वर्या शर्मा दयाबेन के किरदार में फिट बैठेंगी कि नहीं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *