सलमान खान की हरकत से नाराज हुए बोनी कपूर, सलमान के बिना ही बना डाली नो एंट्री का सीक्वल

पिछले कुछ समय से मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह दवा किया जा रहा है कि सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘नो एंट्री’ में एंट्री बंद कर दिया है। अब जो खबरें सामने आ रही हैं इनने सबको चौका दिया है रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान ने इस फिल्म को बंद नहीं किया है बल्कि उन्हें निकाल दिया गया है इसकी वजह बताई जा रही है कि सलमान खान इस फिल्म के निर्माण के लिए अपना पूरा कंट्रोल चाहते थे। ईटाइम्स के सूत्रों के मुताबिक ‘नो एंट्री’ सीक्वल का मामला सही चल रहा था लेकिन बाद में सलमान खान ने कहा कि वह इस फिल्म का पूरा प्रोडक्शन हैंडल करना चाहते हैं। जो की बोनी कपूर के लिए सबसे हैरानी वाली बात है। आपको बता दें कि ‘नो एंट्री 2’ बोनी कपूर के प्रोडक्शन की फिल्म थी। उन्होंने इस फिल्म के सीक्वल के लिए लंबे समय से सेटअप करके रखा है।

बोनी कपूर हुए नाराज

सलमान खान की हरकत से नाराज हुए बोनी कपूर, सलमान के बिना ही बना डाली नो एंट्री का सीक्वल

बात यहीं खत्म नहीं होती है यहां तक कि सलमान खान की मांग है कि वह ‘नो एंट्री’ की नेगेटिव और इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी राइट्स में भी उन्हें दे दे। इसके अलावा सलमान खान ने यह भी कहा है कि वह ‘नो एंट्री 2’ के डिजिटल सेटेलाइट राइट्स भी चाहते हैं। सलमान खान की इस बात ने बोनी कपूर को नाराज कर दिया है। लेकिन अब खबरें आ रही है कि बोनी कपूर अब इस फिल्म का सीक्वल सलमान खान के बिना ही बना रहे हैं। बता दें कि सलमान खान की ऐसी शर्तों के चलते ही बोनी कपूर नाराज हो गए और उन्होंने उनके बिना ही इस सीक्वल को बनाने की तैयारी शुरू कर दी है। इससे पहले मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि सलमान खान और अनीस बज्मी ने साथ बैठकर स्क्रिप्ट की रेटिंग की थी। सलमान खान को फिल्म की कहानी पसंद आई थी। इसी रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि स्टूडियो बंद होने की वजह से सलमान खान को राइट्स लेने में दिक्कत आ रही थी, इसलिए उन्होंने फिल्म बंद करने का फैसला लिया।

फिल्म के पहले पार्ट ने मचाया था बॉक्स ऑफिस पर धमाल

सलमान खान की हरकत से नाराज हुए बोनी कपूर, सलमान के बिना ही बना डाली नो एंट्री का सीक्वल

फैंस के लिए खबर चौंकाने वाली है और किसी झटके से कम भी नहीं है क्योंकि यदि यह फिल्म नहीं बनती है तो भी सभी दर्शक नाराज होंगे और अगर सलमान खान के बिना बनती है तो उनकी उम्मीदें मारी जाएगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म नो एंट्री 2005 में रिलीज हुई थी जिसमें सलमान खान ,अनिल कपूर, फरदीन खान, सेलिना जेटली, बिपाशा बसु और लारा दत्ता सभी अहम भूमिका में थे। यह उस समय की सबसे ज्यादा पॉपुलर कॉमेडी फिल्मों में से एक थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी बहुत तगड़ा कलेक्शन किया था। अब सच्चाई क्या है यह तो बोनी कपूर और सलमान खान ही जानते हैं लेकिन फैंस इस फिल्म में सलमान को देखना चाहते हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *