ढीली-ढाली ड्रेस में हुमा कुरैशी ने कराया अपनी इनर ब्यूटी का दीदार, गर्दन के नीचे उभार पर टिकी लोगों की निगाहें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हुमा कुरैशी अपनी शानदार अदाकारी का लोहा आज हर घर में मनवा चुकी है। जिसकी वजह से आज हुमा कुरेशी की पहचान लगभग हर घर में है, आज हर कोई हुमा कुरैशी से वाकिब है, हुमा कुरेशी आज लगभग 36 साल की उम्र की हो चुकी है। लेकिन इस उम्र में भी हुमा कुरेशी की बोल्डनेस और हॉटनेस थमने का नाम नहीं ले रही है। सोशल मीडिया पर हुमा कुरैशी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी नई नई तस्वीरें शेयर कर कर अपने फैंस को दीवाना बना देती है अभी हाल ही में एक बार फिर हुमा कुरैशी ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटो शेयर की है। इन फोटोस में हुमा कुरेशी इंडियन ट्रेडिशनल लुक में अपनी इनर ब्यूटी दीदार करवा रही है।

हुमा कुरैशी ने पहनी इंडियन ट्रेडिशनल ड्रेस

ढीली-ढाली ड्रेस में हुमा कुरैशी ने कराया अपनी इनर ब्यूटी का दीदार, गर्दन के नीचे उभार पर टिकी लोगों की निगाहें

अभी हाल ही में हुमा कुरैशी ने जो अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है, उनमें देखा जा सकता है हुमा कुरैशी ने एक इंडियन ट्रेडिशनल ड्रेस पहन रखी है। जिसमें वह काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है इस ट्रेडिशनल लुक वाली ड्रेस में हुमा कुरैशी अपनी इनर ब्यूटी का दीदार भी अपने फैंस को करवा रही है। जिसकी वजह से हर कोई हुमा कुरेशी की खूबसूरती पर फिदा होकर दीवाना होता जा रहा है। सोशल मीडिया पर आए दिन हुमा कुरेशी अपनी बेहद ज्यादा हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर हर किसी के दिलों की धड़कन बढ़ा देती हैं। ऐसा ही लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है, वैसे तो हुमा कुरैशी ने एक लॉन्ग गाउन ड्रेस पहनी है। लेकिन इस ड्रेस में हुमा कुरेशी अपनी इनर ब्यूटी के दीदार से अपने चाहने वाले लोगों को अपना दीवाना बनाती हुई नजर आई है।

हुमा कुरैशी की हॉटनेस पर फिसला फैंस का दिल

ढीली-ढाली ड्रेस में हुमा कुरैशी ने कराया अपनी इनर ब्यूटी का दीदार, गर्दन के नीचे उभार पर टिकी लोगों की निगाहें

हुमा कुरैशी ने अभी हाल ही में जो अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है उनमें देखा जा सकता है कि हुमा कुरैशी ने एक लाल कलर का प्रिंटेड लॉन्ग गाउन पहना है, जिसमें वह काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है। इसके साथ ही हुमा कुरैशी ने अपने हाथ में एक छोटा सा हैंडबैग भी कैरी किया है इसके अलावा हुमा कुरैशी ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए अपने बाल खुले हवा में भिखेर रखे हैं और अपने कानों में दो बड़े-बड़े झुमके पहन रखे हैं। इसके अलावा हुमा कुरैशी ने अपने हाथ में एक ट्रेडिशनल लुक वाली अंगूठी भी पहनी है जिसमें हुमा कुरेशी काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है फोटो शूट के दौरान हुमा कुरैशी ने जो ड्रेस पहनी है। वह ऊपर से बेहद ज्यादा ओपन ड्रेस है जिसकी वजह से हुमा कुरेशी अपनी इनर ब्यूटी की जलक से अपने फैंस को दीवाना बना रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *