कीर्ति सेनन ने काली साड़ी में चलाया अपने हुस्न का जादू, फोटोस पर दिल हार बैठे फैंस

बॉलीवुड इंडस्ट्री की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक अभिनेत्री कृति सेनन भी है, जो अपनी शानदार अदाकारी की वजह से लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। कीर्ति सेनन ने अब तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है या यह भी कहा जा सकता है कि कीर्ति सेनन ने अब तक जिस भी फिल्म में काम किया है वह सभी सुपरहिट रही है। इसके अलावा कीर्ति सेनन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और आज सोशल मीडिया पर कीर्ति सेनन के चाहने वाले लोग करोड़ो है जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। क्योंकि कीर्ति सेनन सोशल मीडिया पर अपनी काफी ज्यादा हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर हर किसी को अपना दीवाना बना लेती हैं और अभी हाल ही में एक बार फिर ऐसा ही हुआ है।

काली साड़ी में चलाया कीर्ति सेनन ने अपने हुस्न का जादू

कीर्ति सेनन ने काली साड़ी में चलाया अपने हुस्न का जादू, फोटोस पर दिल हार बैठे फैंस

कीर्ति सेनन बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री है, जो सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी काफी ज्यादा हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर हर किसी के दिल को जीत लेती हैं। कीर्ति सेनन दिखने में काफी ज्यादा फिट और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है, जो लगातार अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में छाई रहती है। अभी हाल ही में कुछ वक्त पहले ही कीर्ति सेनन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, इन तस्वीरों में वो काफी ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आ रही है। जिसकी वजह से एक बार फिर कीर्ति सेनन की तस्वीरें काफी ज्यादा चर्चा में है। अभी हाल ही में कीर्ति सेनन ने काली साड़ी पहनकर अपना लेटेस्ट फोटो शूट करवाया था और इसी फोटोशूट की कुछ फोटोस खुद कीर्ति सेनन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

काली साड़ी में कीर्ति सेनन लगी हुस्न की परी

कीर्ति सेनन ने काली साड़ी में चलाया अपने हुस्न का जादू, फोटोस पर दिल हार बैठे फैंस

कीर्ति सेनन ने अभी हाल ही में जो फोटो शेयर की है, अगर उनके बारे में बात की जाए तो लेटेस्ट फोटोस में देखा जा सकता है कीर्ति सेनन ने एक ट्रांसपेरेंट ब्लैक कलर की चमकीली साड़ी पहनी है, जिसमें वह काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है। इसके अलावा अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए कीर्ति सेनन ने हमेशा की तरह ही बेहद ज्यादा डीप नेक ब्लाउज पहना है। जिसकी वजह से वह अपनी इनर ब्यूटी का दीदार अपने चाहने वाले लोगों को करवा रही हैं। अपने गले में एक बेहद खूबसूरत हार पहनकर और कानों में झुमके पहनकर कीर्ति सेनन ने अपने लेटेस्ट लुक को पूरा किया है साथ ही अपने बाल स्टाइलिश तरीके से खुले हवा में भिखेर रखे हैं। अपने फेस लुक को कंप्लीट करने के लिए कीर्ति सेनन ने अपने चेहरे पर लाइट मेकअप कर अपने चेहरे का ग्लो बढ़ाया है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *