प्रियंका चोपड़ा ने पहनी आर पार दिखने वाली ड्रेस, ट्रांसपेरेंट ड्रेस की वजह से प्रियंका हो गई उप्स मोमेंट का शिकार

बॉलीवुड इंडस्ट्री से हॉलीवुड इंडस्ट्री का सफर तय करने वाली मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। आज प्रियंका चोपड़ा अपनी शानदार अदाकारी का लोहा देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी मनवा चुकी है, प्रियंका चोपड़ा अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। क्योंकि प्रियंका चोपड़ा आए दिन अपनी ड्रेसिंग सेंस के साथ नए नए एक्सपेरिमेंट करती रहती है, जिसकी वजह से वह कई बार उप्स मोमेंट का शिकार भी हो जाती है। सोशल मीडिया पर हाल ही में कुछ वक्त पहले प्रियंका चोपड़ा की कुछ ऐसी ही तस्वीरें सामने आई है। जिनमें वह ट्रांसपेरेंट ड्रेस की वजह से उप्स मोमेंट का शिकार हो गई और यह इन्हीं तस्वीरों की वजह से वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में छाई हुई है।

प्रियंका चोपड़ा ने पहनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस

प्रियंका चोपड़ा ने पहनी आर पार दिखने वाली ड्रेस, ट्रांसपेरेंट ड्रेस की वजह से प्रियंका हो गई उप्स मोमेंट का शिकार

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी नई नई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर अपने चाहने वाले फैंस को सरप्राइस देती रहती है। लेकिन ज्यादातर वक्त सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा अपने ड्रेसिंग सेंस और स्टाइलिश ड्रेसिंग की वजह से बहुत ज्यादा हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर अपने चाहने वाले लोगों को दीवाना बना देती हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर अभी हाल ही में कुछ वक्त पहले प्रियंका चोपड़ा की कुछ ऐसी तस्वीरें आई थी जिनकी वजह से वह उस मोमेंट का शिकार हो रही थी। वही इन तस्वीरों के बारे में बात की जाए तो इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा अकेली नहीं बल्कि उनके साथ उनके पति निक जोनास में नजर आ रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास के साथ किसी इवेंट में पहुंची थी, जहां पर उन्हें अपने ड्रेसिंग सेंस के चलते ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा।

प्रियंका चोपड़ा हो गयी उप्स मोमेंट की शिकार

प्रियंका चोपड़ा ने पहनी आर पार दिखने वाली ड्रेस, ट्रांसपेरेंट ड्रेस की वजह से प्रियंका हो गई उप्स मोमेंट का शिकार

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है, कि प्रियंका चोपड़ा ने एक ब्लैक कलर का टॉप वन पीस ड्रेस पहना है साथ ही अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक ट्रांसपेरेंट सा दिखने वाला ड्रेस भी पहना है। जिसमें वह काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं, हालांकि इस ब्लैक वन पीस ड्रेस में वह काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही थी। जो ऊपर से तो डार्क थी लेकिन नीचे से ट्रांसपेरेंट थी। जिसकी वजह से कई ऐसे मौके आए जब प्रियंका चोपड़ा चल रही थी तो वह अपने सामने की तरफ से उप्स मोमेंट का शिकार हो गई। शायद इस बात का एहसास खुद प्रियंका चोपड़ा को भी हो गया था इस वजह से वह कई बार अपने हैंड बेग का सहारा लेते हुए अपने उप्स मोमेंट को छुपाती हुई नजर आई।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *