एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा ने ब्लैक ड्रेस में चलाया अपने फिगर का जादू, फिगर देखकर मचल उठा फैंस का दिल

मशहूर एक्ट्रेस अंजली अरोरा आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है, अंजलि अरोड़ा ने अपनी शानदार अदाकारी की वजह से आज घर-घर में अपनी पहचान हासिल कर ली है। हालांकि कुछ वक्त पहले अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था, जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा सुर्खियों में आई थी। वायरल एमएमएस की वजह से अंजलि अरोड़ा को काफी ज्यादा ट्रोल्स का सामना करना पड़ा था। लेकिन इस वीडियो मैं कोई और लड़की बताते हुए अंजलि अरोड़ा ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की थी, हालांकि कुछ लोगों का मानना था कि इस वीडियो में और कोई नहीं बल्कि अंजलि अरोड़ा खुद है और वायरल होने के लिए इस तरीके के वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। लेकिन फिलहाल अंजलि अरोड़ा की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है।

अंजलि अरोड़ा ने पहनी वन पीस ब्लैक ड्रेस

एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा ने ब्लैक ड्रेस में चलाया अपने फिगर का जादू, फिगर देखकर मचल उठा फैंस का दिल

अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी नई नई तस्वीरें शेयर कर अपने चाहने वाले लोगों को अपना दीवाना बना देती है। आज सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा के चाहने वाले लोग लाखों नहीं बल्कि करोड़ों हैं जो अंजलि अरोड़ा की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। हालांकि वायरल वीडियो के बाद से ही अंजलि अरोड़ा काफी ज्यादा सुर्खियों में है, आपको बता दें कि अंजलि अरोड़ा ने कच्चा बदाम गाने से काफी ज्यादा सुर्खियां हासिल की थी और इसमें अपने लटको झटको से हर किसी को अपना दीवाना बना लिया था। जिसके बाद से अंजलि अरोड़ा लगातार सुर्खियों में ही रही है फिलहाल अभी हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने एक वन पीस ब्लैक ड्रेस पहन कर अपनी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिनकी वजह से वह काफी ज्यादा चर्चा में है।

अंजलि अरोरा खूबसूरती पर मचल उठा फैंस का दिल

एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा ने ब्लैक ड्रेस में चलाया अपने फिगर का जादू, फिगर देखकर मचल उठा फैंस का दिल

अभी हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने जो अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है, तो उनमें देखा जा सकता है कि फोटोशूट के दौरान अंजलि अरोड़ा अलग अलग अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही है। साथ ही अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए अंजलि अरोड़ा ने एक ब्लैक कलर की वन पीस ड्रेस पहनी है, जो कि इतनी ज्यादा टाइट है जिसकी वजह से अंजलि अरोड़ा अपनी परफेक्ट फिगर को प्लांट करती हुई नजर आ रही है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए अंजलि अरोड़ा ने अपने चेहरे पर लाइट मेकअप कर अपनी खूबसूरती को बढ़ाया है। साथ ही खुले बाल हवा में भिखेर कर अपने चाहने वाले लोगों को अपना दीवाना बनाते हुए अंजलि अरोड़ा एक से बढ़कर एक पोज देती हुई काफी ज्यादा खूबसूरत और हॉट नजर आ रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *