एमएमएस वायरल वीडियो के बाद एक बार फिर अपने हुस्न के जादू से चर्चा में छाई अंजलि अरोड़ा, खूबसूरती पर दिल हार बैठे लोग

मशहूर एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा कच्चे बदाम गाने पर डांस करने के बाद से ही लगातार सुर्खियों में रही है। आज अंजलि अरोड़ा किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है, सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा के लगातार आए दिन नए-नए वीडियो और फोटो सामने आते रहते हैं। जिनकी वजह से वह काफी ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं सोशल मीडिया पर कुछ वक्त पहले ही अंजलि अरोड़ा का एमएमएस वायरल हुआ था। जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा चर्चा में रही थी इस वायरल एम एम एस के बारे में अभी तक अंजलि अरोड़ा ने खुलकर कोई भी बात नहीं की लेकिन एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान अंजलि अरोड़ा ने रोते हुए बस इतना कहा था कि कोई उन्हें बदनाम करने की साजिश कर रहा है। और अब एक बार फिर अंजलि अरोड़ा अपने हुस्न के जादू से चर्चा में छा गई है।

अंजलि अरोड़ा के लेटेस्ट फोटो आये सामने

एमएमएस वायरल वीडियो के बाद एक बार फिर अपने हुस्न के जादू से चर्चा में छाई अंजलि अरोड़ा, खूबसूरती पर दिल हार बैठे लोग

अपने शानदार डांस से हर किसी के दिल को जीतने वाली अंजलि अरोड़ा आज लगातार किसी न किसी वजह से चर्चा में छाई रहती है। अंजलि अरोड़ा का हाल ही में कुछ वक्त पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद से वह लगातार चर्चा में रही है लेकिन अब अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर अपनी काफी ज्यादा हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर हर किसी को अपना दीवाना बना लेती है। फिलहाल अभी हाल ही में कुछ वक्त पहले अंजलि अरोड़ा की कुछ तस्वीरें खुद अंजलि अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, इसमें देखा जा सकता है अंजलि अरोड़ा काफी ज्यादा खूबसूरत और सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा की तस्वीर देखते ही देखते वायरल हो चुकी है। फोटोस में देखा जा सकता है अंजलि अरोड़ा अपनी परफेक्ट बॉडी को प्लांट करती हुई नजर आ रही थी।

अंजलि अरोड़ा ने अपने परफेक्ट फिगर से चलाया अपने चाहने वालों पर जादू

एमएमएस वायरल वीडियो के बाद एक बार फिर अपने हुस्न के जादू से चर्चा में छाई अंजलि अरोड़ा, खूबसूरती पर दिल हार बैठे लोग

मशहूर एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा ने अभी हाल ही में जो फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, उन फोटोस की वजह से वह काफी ज्यादा चर्चा में है देखा जा सकता है फोटोस में अंजलि अरोड़ा ने एक बेहद ज्यादा टाइट वन पीस लोंग ड्रेस पहनी है। इस ड्रेस में एक साइड से बेहद ज्यादा बड़ा कट लगा हुआ है जिसकी वजह से अंजलि अरोड़ा का एक टोन्ड लेग इस ड्रेस से बाहर है, जो अंजलि अरोड़ा की खूबसूरती को और बढ़ा रहा है अंजलि अरोड़ा ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए अपने बाल खुले हवा में बिखेर रखे हैं। साथ ही एक से बढ़कर एक हॉट और ग्लैमरस पोज देते हुए अंजलि अरोड़ा ने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट को कंप्लीट किया है। अपने टोन्ड लेग्स और परफेक्ट बॉडी को प्लांट करने के साथ-साथ डीप नेक से अंजलि अरोड़ा ने अपने चाहने वाले लोगों का दिल हार बैठने पर मजबूर कर दिया है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *