एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने लगाई पानी के अंदर छलांग, खूबसूरती पर फिसला फैंस का मन

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। परिणीति चोपड़ा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करते हुए कई सुपरहिट फिल्मों में अपना योगदान दिया है। जिसकी वजह से वह आज घर-घर में अपनी एक अलग ही पहचान और मुकाम हासिल कर चुकी है। जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है परिणीति चोपड़ा सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वह अपने चाहने वाले लोगों से बेहद ज्यादा प्यार करती हैं। जिसकी वजह से अपने फैंस को अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी हुई जानकारी देने के लिए वह सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी नई नई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर अपने फैंस को अपनी तरफ अट्रैक्ट करती रहती है। अभी हाल ही में एक बार फिर परिणीति ने अपनी कुछ लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

परिणीति चोपड़ा ने लगाई समुद्र में छलांग

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने लगाई पानी के अंदर छलांग, खूबसूरती पर फिसला फैंस का मन

लेटेस्ट फोटोशूट में देखा जा सकता है कि परिणीति चोपड़ा किसी समुंदर के किनारे पानी में बैठे हुए एक से बढ़कर एक पोज दे रही है और परिणीति चोपड़ा की खूबसूरती और हंसी देखने के बाद में यह अंदाजा तो साफ-साफ लगाया जा सकता है, कि वह वहां पर काफी ज्यादा इंजॉय कर रही है और अपना वक्त खुशी से बिता रही हैं। सोशल मीडिया पर परिणीति चोपड़ा की इन तस्वीरों को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है, सोशल मीडिया पर परिणीति चोपड़ा का यह हॉट और ग्लैमरस अंदाज देखने के बाद में फैंस का मन भी फिसल रहा है। क्योंकि परिणीति चोपड़ा इस फोटोशूट के दौरान काफी ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही है, जिसकी वजह से फैंस को परिणीति चोपड़ा का लेटेस्ट लुक काफी ज्यादा पसंद आया है। आइए अगले पैराग्राफ में परिणीति चोपड़ा के लेटेस्ट लुक के बारे में बताते हैं।

परिणीति काफी ज्यादा हॉट नजर आई पानी के अंदर

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने लगाई पानी के अंदर छलांग, खूबसूरती पर फिसला फैंस का मन

परिणीति चोपड़ा के लेटेस्ट लुक के बारे में बात की जाए तो लेटेस्ट लुक में देखा जा सकता है, परिणीति चोपड़ा समुद्र किनारे पानी के अंदर बैठी हुई नजर आ रही है और समुंदर के बीच पर परिणीति चोपड़ा एक से बढ़कर एक पोज दे रही है। फोटो शूट के दौरान परिणीति चोपड़ा ने एक वाइट कलर का ब्रालेट पहना है। साथ ही परिणीति चोपड़ा ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक वाइट कलर का ही बेहद ज्यादा मिनी स्कर्ट भी पहना है। जिसकी वजह से फोटोशूट के दौरान परिणीति चोपड़ा अपनी परफेक्ट बॉडी को प्लांट करती हुई नजर आ रही है और फोटोशूट के दौरान अपनी प्यारी स्माइल से अपने फैंस का दिल जीत रही है। फोटो शूट के दौरान परिणीति चोपड़ा ने अपने बाल खुला हवा में भिखेर रखे हैं, जो परिणीति चोपड़ा की खूबसूरती को और बढ़ा रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *