अंकिता लोखंडे ने संस्कारी बहू के रोल में ससुराल वालों को किया इंप्रेस, गुड़ी पड़वा पर छूए पति के पैर

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस और पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। अक्सर, अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। आपको बता दें कि इस बार अंकिता लोखंडे ने करवा चौथ से लेकर दिवाली तक ससुराल में एक संस्कारी बहू का रोल बखूबी निभाया है। खैर, कुछ दिन पहले ही 27 अक्टूबर को पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस ने गुड़ी पड़वा और भाई दूज का त्यौहार मनाया और इससे जुड़ी कई तस्वीरें भी अंकिता ने सोशल मीडिया पर शेयर की। इतना ही नहीं अंकिता लोखंडे ने इस बार अपने पति विक्की जैन के पैर छूकर उनसे गिफ्ट भी लिया। उनकी संस्कारी बहू की झलक देखकर फैंस अपने आप को कमेंट करने से रोक नहीं पाए। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिय पर वीडियो शेयर किया है

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले अंकिता लोखंडे अपने पहले करवा चौथ पर पति विकी जैन के पैर छूते हुए नजर आए थी। हालांकि इस बार अंकिता लोखंडे ने गुड़ी पड़वा और भाई दूज का त्यौहार अपने ससुराल में मनाया और इसका एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। यहां तक कि अंकिता ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि “सभी को गुड़ी पड़वा और भाई दूज की शुभकामनाएं। मैं अपने सभी भाइयों को याद कर रही हूं।” वीडियो में देखा जा सकता है कि अंकिता ने लाइट पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई है वही पति विकी भी मैचिंग कुर्ता पजामा में नजर आ रहे हैं। हाथों में पूजा की थाली लेकर अंकिता लोखंडे भाई दूज और गुड़ी पड़वा मना रही है। वीडियो में देखेंगे कि अंकिता पहले अपने पति विक्की की आरती करती है और फिर उनके पैर छूती है। इसके बाद अंकिता को गिफ्ट मिलता है और वह बहुत ज्यादा खुश होती हैं।

अंकिता लोखंडे का गुड़ी पड़वा और भाई दूज का वीडियो हो रहा है तेजी से वायरल

अंकिता लोखंडे ने संस्कारी बहू के रोल में ससुराल वालों को किया इंप्रेस, गुड़ी पड़वा पर छूए पति के पैर

इसके बाद आप वीडियो में देख सकते हैं कि अंकिता अपने भाइयों की आरती उतारते हुए भी नजर आ रही हैं इतना ही नहीं एक भाई के लिए तो अंकिता वीडियो कॉल पर भी आरती उतारती दिखाई दे रही है। फेस्टिव सीजन के बीज अंकिता लोखंडे बहुत ही ज्यादा खुश नजर आ रही हैं और अपने ससुराल वालों को भी जमकर इंप्रेस कर रही हैं। फैंस को अंकिता की यह तस्वीरें बहुत ज्यादा पसंद आ रही है। इसलिए वह कमेंट और लाइक करके अपना प्यार दिखा रहे हैं। खैर, अंकिता लोखंडे का कोई भी लुक हो वेस्टर्न या इंडियन, वे दोनों में ही बेहद ही ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं। अक्सर ऐसा भी होता है कि वह अपने ड्रेसिंग के कारण कई बात ट्रोल भी हो जाती हैं। लेकिन एक्ट्रेस हर बार ही अपने नए अंदाज और ड्रेसिंग से लोगों को हैरान कर ही देती है और ट्रोलर्स की बोलती बंद करती दिखाई भी देती हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *