एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने दिखा दिया अपना गोरा बदन, तस्वीरें देखकर फैंस का मचल उठा दिल

छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है, अंकिता लोखंडे अक्सर अपने प्रोजेक्ट की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में रहती है और शादी के बाद से तो अंकिता लोखंडे की जिंदगी मे मानों कुछ अलग ही बदलाव आ चुके हैं। क्योंकि वह आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं, अभी हाल ही में कुछ वक्त पहले अंकिता लोखंडे ने अपने पति की याद सताने वाले स्टेटमेंट देने के बाद भी काफी ज्यादा सुर्खियों में रही थी, इसके अलावा आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और सोशल मीडिया पर वह अपने चाहने वाले फैंस के लिए अपनी नई नई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर अपने फैंस को अपनी निजी जिंदगी से जुड़े हुए अपडेट्स देती रहती है। अभी हाल ही में एक बार फिर अंकिता लोखंडे ने अपना काफी ज्यादा ग्लैमरस फोटोशूट करवाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

अंकिता लोखंडे ने कराया अपना लेटेस्ट फोटो शूट

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने दिखा दिया अपना गोरा बदन, तस्वीरें देखकर फैंस का मचल उठा दिल

अंकिता लोखंडे ने अभी हाल ही में अपना लेटेस्ट फोटोशूट करवाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है, इस फोटोशूट में अंकिता लोखंडे काफी ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आ रही है जिसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि अंकिता लोखंडे ने फोटो शूट के दौरान एक सिल्वर कलर की लॉन्ग ड्रेस पहनी है। जिसकी वजह से वह अपनी परफेक्ट बॉडी को प्लांट करती हुई नजर आ रही है, फोटो शूट के दौरान अंकिता लोखंडे एक से बढ़कर एक काफी ज्यादा हॉट और ग्लैमरस पोज दे रही है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे की तस्वीरों को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। क्योंकि आज सोशल मीडिया पर हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें देखने के लिए फैंस हमेशा से ही उत्साहित रहते हैं और अंकिता लोखंडे की इन तस्वीरों को भी फैंस का प्यार देखने को मिल रहा है।

अंकिता लोखंडे ने दिखाया अपना हॉट अंदाज

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने दिखा दिया अपना गोरा बदन, तस्वीरें देखकर फैंस का मचल उठा दिल

लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान अंकिता लोखंडे काफी ज्यादा अलग दिख रही है, जिसकी वजह यह है कि अंकिता लोखंडे ने इस फोटोशूट के दौरान अपने बालों की कटिंग करवा कर उन्हें छोटा करवा दिया। जिसकी वजह से अंकिता लोखंडे का लेटेस्ट लुक फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है और फैंस फोटोज पर अपना भरपूर प्यार लुटा रहे हैं फोटोशूट के दौरान अंकिता लोखंडे एक से बढ़कर एक हॉट पोज दे रही है। जिसकी वजह से अंकिता लोखंडे का यह ग्लैमरस और हॉट अंदाज फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है और अपने हॉट अंदाज से अंकिता लोखंडे भी अपने फैंस को लुभा रही हैं। जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे की फैन फॉलोइंग में इजाफा देखने को मिल रहा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *