नेहा कक्कड़ और सोनू कक्कड़ ने अपने भाई टोनी के साथ मनाया भाई दूज, वायरल हो रही है तस्वीरें

27 अक्टूबर को पूरे देश में भाईदूज का त्यौहार मनाया गया। लोगों के साथ-साथ बी टाउन में भी इसकी धूम देखने को मिली। सभी ने इसे बड़े उल्लास के साथ मनाया। कार्तिक आर्यन से लेकर शिल्पा शेट्टी के बच्चों तक ने भाईदूज मनाया। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ का नाम भी जुड़ गया है। नेहा कक्कड़ ने भाई दूज सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कि हैं। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस को काफी ज्यादा पसंद भी आ रही हैं। फैंस कमेंट और लाइक करने से अपने आप को रोक नहीं पा रहे हैं। नेहा कक्कड़ ने अपने भाई बहन के साथ भाई दूज सेलिब्रेट किया और उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नेहा और सोनू कक्कड़ दोनों ही अपने भाई टोनी को मिठाई खिलाते हुए नजर आ रही हैं।

नेहा ने कैप्शन में लिख कर दी सबको शुभकामनाएं

नेहा कक्कड़ और सोनू कक्कड़ ने अपने भाई टोनी के साथ मनाया भाई दूज, वायरल हो रही है तस्वीरें

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि येलो कलर के कप्तान में नेहा कक्कड़ बेहद ही ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं। वही भाई टोनी ने पिंक कलर की टीशर्ट पहनी हुई है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नेहा अपने भाई को तिलक लगाते हुए प्यार से निहार रही है। वही दूसरी तस्वीरों में बॉलीवुड सिंगर सोनू कक्कड़ को देखा जा सकता है। नेहा कक्कड़ ने तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि “मेरे भाई और बहन दोनों को हैप्पी भाई दूज सोनू दीदी और टोनी भय्यू और आप सभी को भी भाई दूज की शुभकामनाएं।” तस्वीरों में कक्कड़ भाई बहन की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। यह तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही छा गई है। फैंस इन तस्वीरों को बेहद ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं और लाइक और कमेंट करते हुए उन पर अपना प्यार बरसा रहे हैं।

काफी समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में है नेहा कक्कड़

नेहा कक्कड़ और सोनू कक्कड़ ने अपने भाई टोनी के साथ मनाया भाई दूज, वायरल हो रही है तस्वीरें

वही बात करें नेहा कक्कड़ के वर्क फंट की तो वह इन दिनों सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 13’ में बतौर जज की भूमिका निभा रही हैं। नेहा के अलावा हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी भी जज की भूमिका में है। खैर, बॉलीवुड की लोकप्रिय प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ बीते कुछ समय से अपनी निजी जिंदगी के कारण सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में वे पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। दोनों की जोड़ी और केमिस्ट्री सभी को काफी ज्यादा पसंद आती है। नेहा कक्कड़ की क्यूटनेस और सिंगिंग का हर कोई दीवाना है और उनकी स्माइल हमेशा से ही लुक्स पर चार चांद लगा देती है। नेहा कक्कड़ एक मशहूर बॉलीवुड सिंगर है जो दुनिया भर में जानी जाती है। इनके गाने लोगों को बेहद ही ज्यादा पसंद आते हैं और हर किसी की जुबां पर आज इनका नाम है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *