राशि खन्ना ने गुलाबी साड़ी में दिखाया अपना फिगर, साड़ी में कमर देख फैंस का फिसला मन

एक्ट्रेस राशि खन्ना हमेशा से ही अपनी खूबसूरती और अपने सादगी भरे अंदाज के लिए जानी जाती हैं। आज एक्ट्रेस राशि खन्ना के इस अंदाज को पसंद करने वाले लोगों की संख्या लाखों नहीं बल्कि करोड़ों है, जो राशि खन्ना की सादगी भरी तस्वीरें देखने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं। सोशल मीडिया पर राशि खन्ना आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक सिंपल और साधारण लुक वाली तस्वीरें शेयर कर हर किसी को अपना दीवाना बना लेती है। आज राशि खन्ना की लुक पर लाखों लोग फिदा है, जो राशि खन्ना की नई-नई तस्वीरें देखने के लिए बेताब रहते हैं। सोशल मीडिया पर जब भी राशि खन्ना अपनी नई तस्वीरें शेयर करती है, तो उन पर फैंस भी अपना भरपूर प्यार लुटाते हैं। अभी हाल ही में एक बार फिर राशि खन्ना ने साड़ी पहन कर अपना लेटेस्ट फोटो शूट करवाया है।

राशि खन्ना ने साड़ी में करवाया अपना फोटो शूट

राशि खन्ना ने गुलाबी साड़ी में दिखाया अपना फिगर, साड़ी में कमर देख फैंस का फिसला मन

आज सोशल मीडिया पर कई एक्ट्रेस अपने हुस्न के जलवों से हर किसी को अपना दीवाना बना लेती है, क्योंकि आज सोशल मीडिया पर कई एक्ट्रेस अपने हुस्न के जादू से अपने फैंस को अपने काबू में कर लेती है। लेकिन आज राशि खन्ना सोशल मीडिया पर अपनी काफी ज्यादा सिंपल और साधारण तस्वीरें ही शेयर करती है, कभी कबार चर्चा में छा जाने के लिए एक्ट्रेस राशि खन्ना भी अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती है। जिनकी वजह से वह काफी ज्यादा चर्चा में छा जाती है, लेकिन ज्यादातर वक्त राशि खन्ना अपनी बेहद सिंपल और साधारण तस्वीरें ही सोशल मीडिया पर शेयर करती है और अभी हाल ही में एक बार फिर राशि खन्ना ने गुलाबी कलर की क्रीम साड़ी में अपना लेटेस्ट फोटो शूट करवाया जो कि फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

राशि खन्ना की पतली कमर देख फैंस का फिसला मन

राशि खन्ना ने गुलाबी साड़ी में दिखाया अपना फिगर, साड़ी में कमर देख फैंस का फिसला मन

राशि खन्ना ने जो अभी हाल ही में अपना लेटेस्ट फोटोशूट साड़ी पहनकर करवाया है उसमें वह काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है। आपको बता दें कि राशि खन्ना ने एक पिंक कलर की क्रीम साड़ी पहनकर अपना लेटेस्ट फोटो शूट करवाया है। जिसमें वह अपनी सादगी से हर किसी को अपना दीवाना बना रही है, खूबसूरती के मामले में राशि खन्ना हमेशा से ही चर्चित अभिनेत्रियों में से एक रही है। जो हमेशा अपनी खूबसूरती की वजह से लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं और फोटोशूट के दौरान इस सिंपल अंदाज में भी राशि खन्ना का खूबसूरत लुक देखने को मिल रहा है। इसके अलावा अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए राशि खन्ना ने अपने गले में एक हार पहना है जो राशि खन्ना की खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा है, साथ ही पतली कमर पर फैंस का मन फिसला जा रहा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *