सीरियल अनुपमा में कहानी ले रही है एक नई करवट, वनराज ने पाखी को निकाला घर से बाहर

टीवी शो अनुपमा बीते कुछ समय से काफी ज्यादा सुर्खियों में रहने लगा है। अनुपमा की कहानी हर रोज एक नई करवट ले रही हैं। जिसकी वजह से शो पिछले 2 सालों से टीआरपी लिस्ट मे टॉप पर अपनी जगह बनाए हुए हैं। अनुपमा की कहानी में एक के बाद एक उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। आपको बता दें कि अनुपमा शो दर्शकों के बीच में काफी ज्यादा लोकप्रिय हैं और काफी ज्यादा पसंद भी किया जाता है। इस शो से कई कलाकारों ने अपनी अलग पहचान बनाई है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि दिवाली पूजन के बाद पाखी और अधिक दूल्हा और दुल्हन बनकर शाह हाउस में धमाकेदार एंट्री लेते हैं। इसके बाद से ही सीरियल में कई सारे ड्रामा देखने को मिल रहे हैं। सीरियल में एक और जहां वनराज ने पाखी और अधिक को अपने घर से बाहर निकाल दिया है। वहीं दूसरी और अनुज ने दोनों से थोड़ा वक्त मांगा है। बा, बापूजी और अनुज ने वनराज को समझाया। इसके बाद वनराज ने कहा कि पाखी ने इतना समझाने के बाद भी अपने फैसले को नहीं बदला है इसलिए वह भी अपना फैसला किसी भी हाल में नहीं बदलेगा।

पाखी और अधिक ने करली शादी

सीरियल अनुपमा में कहानी ले रही है एक नई करवट, वनराज ने पाखी को निकाला घर से बाहर

सीरियल में आप देखेंगे कि वनराज सबके बार-बार समझाने के बाद भी वही फैसला लेता है जो उसे खुद को ठीक लगता है और किसी की नहीं सुनता है। उसने कहा कि “पाखी जो करना चाहती थी उसने किया, लेकिन अब मैं वही करूंगा जो मैं करना चाहता हूं।” फिर अनुज भी वनराज को समझाने की कोशिश करता है जिसके बाद गुस्से में आकर वनराज कहता है कि “पहले मैं कहता था कि मेरे बच्चों का बाप मत बनो, लेकिन आज मैं कहता हूं कि पाखी के पिता बन जाओ।” इसके बाद अनुपमा और अनुज पाखी और अधिक को अपने साथ ले जाने के लिए तैयार हो जाते हैं। काव्या अनुपमा के हालत देखकर कहेगी की मां जहां बेटी की विदाई करती है वहा अनुपमा अपनी बेटी का घर प्रवेश करेगी।

अनुपमा और अनुज के साथ कपाड़िया हाउस पहुंचे पाखी और अधिक

सीरियल अनुपमा में कहानी ले रही है एक नई करवट, वनराज ने पाखी को निकाला घर से बाहर

अधिक और पाखी दोनों ही अनुज को बार-बार मनाने की कोशिश करते रहे कि उनकी मदद करें। अनुज उनकी मदद करना चाहता था लेकिन वह यह जानता था कि पाखी वनराज और अनुपमा की बेटी हैं। ऐसे में फैसला लेने का हक उसे नहीं है। इसी बीच बार-बार पाखी एक ही रट लगाती है कि वह और अधिक शादी कर चुके और उन्हें कोई अलग नहीं कर सकता है। सीरियल में जैसे ही अनुपमा और अनुज पाखी और अधिक को अपने साथ कपाड़िया हाउस में लेकर जाते हैं, तो बरखा गुस्से में आ जाती है। बरखा का यह रूप देखकर पाखी और अधिक ही नहीं बल्कि अनुपमा और अनुज भी हैरान रह जाते हैं। वैसे आपको बता दें कि सीरियल अनुपमा की कहानी आजकल किसी को समझ नहीं आ रही है। कुछ लोगों का तो यह कहना है कि सीरियल के अंदर ऐसी कहानी चल रही है जो समाज के हिसाब से बिल्कुल भी ठीक नहीं है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *