अंजलि अरोड़ा की हंसी पर दिल हार बैठे फैंस, लोगों ने फोटोस पर की जमकर तारीफ

कच्चा बादाम गाने से चर्चा में छाई मशहूर एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा ने अपनी पहचान अपने दम पर बनाई है। जिसकी वजह से वह आज लोगों के बीच में काफी ज्यादा चर्चा में रहती है, अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर शॉर्ट रील्स और वीडियोस बनाकर सुर्खियों में छाई रहती है। आज सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा की एक एक तस्वीर को पसंद करने वाले लोगों की कोई कमी नहीं है, क्योंकि आज सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा के चाहने वाले लोग लाखों नहीं बल्कि करोड़ों है। जो अंजलि अरोड़ा की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं लेकिन अंजलि अरोड़ा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर हमेशा ही चर्चा में रहती है।

ब्लैक ड्रेस में अंजलि अरोड़ा लगी हुस्न की परी

अंजलि अरोड़ा की हंसी पर दिल हार बैठे फैंस, लोगों ने फोटोस पर की जमकर तारीफ

अंजलि अरोड़ा की अगर लेटेस्ट लुक के बारे में बात की जाए तो फोटोस में देखा जा सकता है। अंजली अरोडा की ये तसवीरें किसी इवेंट शो में पहुंची थी इस दौरान अंजलि अरोड़ा ने एक ब्लैक कलर की साड़ी पहनी थी। जिसमें व काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही थी ब्लैक साड़ी और अपनी खूबसूरत हंसी से अंजलि अरोड़ा हर किसी को अपनी खूबसूरती का दीवाना बना रही थी। अंजलि अरोड़ा की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है, जिन्हें फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। अंजलि अरोड़ा फोटोशूट के दौरान अपनी मुस्कुराहट से हर किसी का दिल जीत रही है, क्योंकि फोटोशूट के दौरान हंसते हुए एक से बढ़कर एक पोज दे रही है जिनमें वह अपनी खूबसूरती और सादगी से लोगों के दिल में अपने लिए खास बनाती हुई नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर अंजली अरोड़ा की इन तस्वीरों को देखने के बाद में हर कोई अंजलि अरोड़ा की तारीफ कर रहे हैं।

हंसी देखकर अंजलि अरोड़ा पर फिदा हुए फैंस

अंजलि अरोड़ा की हंसी पर दिल हार बैठे फैंस, लोगों ने फोटोस पर की जमकर तारीफ

मशहूर एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा ने अभी हाल ही में जो कुछ वक्त पहले अपनी तस्वीरें शेयर की थी। उनमें उन्होंने ब्लैक ड्रेस पहनकर सादगी से हर किसी पर अपनी खूबसूरती और अपनी हंसी का जादू चलाया है। जिसकी वजह से हर कोई अंजलि अरोड़ा की खूबसूरती और हंसी पर फिदा हो गया है फोटोशूट के दौरान अंजलि अरोड़ा ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है। इसके अलावा अंजलि अरोड़ा ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए अपने बाल खुले हवा में भिखेर रखे हैं। साथ ही साथ अंजलि अरोड़ा ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए अपनी हंसी से हर किसी को अपना दीवाना बनाया है, साथ ही साथ अंजलि अरोड़ा हंसती हुई बेहद ज्यादा प्यारी लग रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *