एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने डीप नेक ड्रेस में चलाया अपने हुस्न का जादू, डीप नेक देख फैंस के छूटे पसीने

छोटे पर्दे की जानी-मानी एक प्रेस अंकिता लोखंडे आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है अंकिता लोखंडे ने छोटे पर्दे पर काम करते हुए एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल किया है जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है अंकिता लोखंडे भले ही अपने प्रोजेक्ट्स में ज्यादा चर्चा में नहीं रहती हो लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ में हमेशा वह ज्यादा चर्चा में रहती है सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी नई नई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर अपने चाहने वाले लोगों को दीवाना बना देती है सोशल मीडिया पर आज अंकिता लोखंडे के चाहने वाले लोग लाखों नहीं बल्कि करोड़ों है जो अंकिता लोखंडे की इज्जत पाने के लिए बेताब रहते हैं और अभी हाल ही में एक बार फिर अंकिता लोखंडे ने अपनी बेहद ज्यादा हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की है

अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर शेयर की बेहद ज्यादा ग्लैमरस तस्वीरें

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने डीप नेक ड्रेस में चलाया अपने हुस्न का जादू, डीप नेक देख फैंस के छूटे पसीने

छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिनमें व काफी ज्यादा हॉट और ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही है। जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर काफी जगह चर्चा का विषय बनी हुई है, वहीं अंकिता लोखंडे के लेटेस्ट लुक के बारे में बात की जाए तो अंकिता लोखंडे ने अपना लेटेस्ट फोटो शूट अपने रूम के अंदर करवाया है। रूम के अंदर सोफे के पास में बैठ कर अंकिता लोखंडे एक से बढ़कर एक हॉट और ग्लैमरस पोज दे रही है। जिसमें अंकिता लोखंडे की ग्लैमरस ब्यूटी देखने को मिल रही है, फोटोशूट के दौरान अंकिता लोखंडे फर्श पर बैठी दिखाई दे रही है।

अंकिता लोखंडे ने पहनी वन पीस ड्रेस

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने डीप नेक ड्रेस में चलाया अपने हुस्न का जादू, डीप नेक देख फैंस के छूटे पसीने

लेटेस्ट फोटोशूट में देखा जा सकता है, अंकिता लोखंडे ने एक वन पीस ब्लू कलर की प्रिंटेड ड्रेस पहनी है। जिसमें कुछ डिजाइंस भी बनी हुई है अंकिता लोखंडे ने जो वन पीस ड्रेस पहनी है। वह ऊपर से बेहद ज्यादा डीपनेक है इसके अलावा यह ड्रेस पैरों की तरफ से भी ओपन है, जिसमें से अंकिता लोखंडे अपने टोन्ड लैग्स को प्लांट करती हुई नजर आ रही है। फोटो शूट के दौरान अंकिता लोखंडे काफी ज्यादा हॉट और ग्लैमरस अंदाज में पोज दे रही है। वही बात की जाए अंकिता लोखंडे के लुक के बारे में तो अंकिता लोखंडे ने अपने पैरों में हाई हील्स पहने हैं। इसके अलावा अंकिता लोखंडे ने अपने बाल खुले हवा में भिखेर कर अपना लेटेस्ट फोटो शूट करवाया है। जिसमें वह खूबसूरती से और बोल्डनेस से हर किसी को अपना दीवाना बना रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *