विद्या बालन ने सिंपल साधारण ब्लैक लुक से जीता फैंस का दिल, खूबसूरती पर दिल हार बैठे फैंस

हिंदी फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री विद्या बालन आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। विद्या बालन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करते हुए एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम कमाया है, जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती हैं। आज भले ही अभिनेत्री विद्या बालन फिल्मों में ज्यादा चर्चा में नहीं रहती है लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ में लगातार चर्चा में बनी रहती है। सोशल मीडिया पर विद्या बालन अपने चाहने वाले लोगों से जुड़ी रहती हैं अपने चाहने वाले लोगों के से जुड़े रहने के लिए विद्या बालन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम का यूज करती है और इंस्टाग्राम पर वह अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े हुए अपडेट्स और अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर अपने चाहने वाले को अपनी तरफ अट्रैक्ट करती हैं। अभी हाल ही में एक बार फिर विद्या बालन ने बेहद सिंपल और साधारण फोटोशूट करवाकर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करी है।

विद्या बालन ने ब्लैक ड्रेस में करवाया अपना लेटेस्ट फोटोशूट

विद्या बालन ने सिंपल साधारण ब्लैक लुक से जीता फैंस का दिल, खूबसूरती पर दिल हार बैठे फैंस

विद्या बालन बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक है, जो लगातार अपनी खूबसूरती और अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से लगातार चर्चा में बनी रहती है। विद्या बालन सोशल मीडिया पर आए दिन आपने काफी सिंपल और साधारण तस्वीरें शेयर कर हर किसी को अपना दीवाना बना लेती हैं। विद्या बालन आज भले ही फिल्मों में कम नजर आती है लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ में अपने चाहने वाले फैंस के लिए अपनी नई नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर उनके बीच में चर्चा में बनी रहती हैं। आज विद्या बालन की उम्र लगभग 46 साल हो हो चुकी है और वह इस उम्र में भी अपनी खूबसूरती से हर किसी का दिल जीत लेती है। विद्या बालन ने अभी हाल ही में एक ब्लैक लोंग ड्रेस पहनकर अपना लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है, इस ब्लैक लोंग गाउन की वजह से विद्या बालन अपने सिंपल लुक की वजह से चर्चा में बनी हुई है।

विद्या बालन ने लॉन्ग गाउन में दिए दिलकश अंदाज पोज

विद्या बालन ने सिंपल साधारण ब्लैक लुक से जीता फैंस का दिल, खूबसूरती पर दिल हार बैठे फैंस

विद्या बालन ने जो अभी हाल ही में अपना लेटेस्ट फोटो शूट करवाया है, उसमें उन्होंने एक ब्लैक कलर का फ्लोरल प्रिंटेड लोंग गाउन पहना है। जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है और खूबसूरत अंदाज में एक से बढ़कर एक पोज दे रही है अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए विद्या बालन ने इस प्रिंटेड ब्लैक लोंग गाउन के साथ-साथ अपने चेहरे पर लाइट मेकअप कर अपने चेहरे को निखारा है साथ ही अपने होठों पर लाल लिपस्टिक का यूज किया है। फोटोशूट के दौरान विद्या बालन ने अपने बालों को रिबन के सहारे बांधकर एक जगह रखा हुआ है साथ ही अपनी खूबसूरती को कैमरे के सामने भिखेरती हुई विद्या बालन काफी खूबसूरत नजर आ रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *