हुमा कुरैशी ने सादगी में जीता फैंस का दिल, सलवार सूट पहन कर दिए एक से बढ़कर एक पोज

एक्ट्रेस हुमा कुरेशी आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती हैं फिल्मों के साथ-साथ हुमा कुरैशी ने कई ड्रामा सीरियल और कई वेब सीरीज में भी काम किया है। लेकिन वह फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म डबल एक्सेल की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में हुमा कुरैशी के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की लाडली बेटी सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएगी। फिलहाल तो सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी दोनों ही इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। सोशल मीडिया और अपने चाहने वाले लोगों के बीच हर जगह इस फिल्म का प्रमोशन करते नजर आते हैं।

सलवार सूट पहनकर हुमा कुरैशी ने करवाया अपना लेटेस्ट फोटोशूट

हुमा कुरैशी ने सादगी में जीता फैंस का दिल, सलवार सूट पहन कर दिए एक से बढ़कर एक पोज

सोशल मीडिया पर फिलहाल हुमा कुरेशी की लेटेस्ट तस्वीरें काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है लेटेस्ट तस्वीरों में हुमा कुरेशी काफी जगह खूबसूरत और सिंपल लुक में नजर आ रही है तस्वीरों में देखा जा सकता है हुमा कुरैशी एक से बढ़कर एक पोज दे रही है। फोटो शूट के दौरान हुमा कुरैशी ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक क्रीम कलर के फ्लोरल प्रिंटेड वाली सलवार सूट ड्रेस पहनी है। जिसमें काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है। सलवार सूट में हुमा कुरेशी सादगी से हर किसी का दिल जीत रही है। सोशल मीडिया पर हुमा कुरैशी की लेटेस्ट तस्वीरों को फैंस का प्यार मिल रहा है। हर कोई इन तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहा है। सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहने के लिए हुमा कुरेशी अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें भी शेयर करती है। लेकिन इस बार तो हुमा कुरैशी ने सिंपल और साधारण लुक से हर किसी को हैरान कर दिया है।

हुमा कुरैशी की सादगी पर दिल हार बैठे फैंस

हुमा कुरैशी ने सादगी में जीता फैंस का दिल, सलवार सूट पहन कर दिए एक से बढ़कर एक पोज

लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है, हुमा कुरैशी ने सलवार सूट और चुन्नी ओढ़ कर अपना लेटेस्ट फोटो शूट करवाया है। फोटो शूट के दौरान एक तरफ हुमा कुरैशी ने सलवार सूट पहने हैं तो दूसरी तरफ अपने कंधे पर एक चुन्नी भी ओढ़ रखी है। जो हुमा कुरेशी की खूबसूरती पर चार चांद लगा रहे हैं फोटोशूट के दौरान हुमा कुरैशी ने अपने कानों में जो बड़े-बड़े झुमके इयररिंग्स पहने हैं। इसके अलावा हुमा कुरैशी ने अपने हाथों की अंगुलियों में अंगूठी भी पहन रखी है जो उमा कुरैशी की खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं। फोटोशूट के दौरान हुमा कुरैशी ने अपने चेहरे पर स्मोकी मेकअप किया है और अपने बालों को खुला हवा में बिखेर कर एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं, जो हुमा कुरेशी की खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *