मल्लिका शेरावत एक्सरसाइज करती आई नजर, जिम लुक में कराया अपने हुस्न का दीदार

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री मल्लिका शेरावत आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। मल्लिका शेरावत बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल कर चुकी है। मल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है आज मल्लिका शेरावत लगभग 46 साल की उम्र की हो चुकी है और इस उम्र में भी वह अपने और अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चा में रहती है। मल्लिका शेरावत सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी तस्वीर किसी को अपना दीवाना बना लेती है। आपको बता दें कि मल्लिका शेरावत आज भले ही फिल्मों में कम नजर आती है। लेकिन वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रहती है आज 46 साल की उम्र में भी मल्लिका शेरावत फिटनेस के मामले में कई अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती है।

मल्लिका शेरावत एक्सरसाइज करती आयी नजर

मल्लिका शेरावत एक्सरसाइज करती आई नजर, जिम लुक में कराया अपने हुस्न का दीदार

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बहुत बड़ा नाम कमा चुकी एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत सोशल मीडिया पर आए दिन अपने नए नए तस्वीरें शेयर करती रहती है। मल्लिका शेरावत आज दिखने में बहुत ज्यादा फिट अभिनेत्रियों में से एक है। जो अपने फिटनेस के लिए चर्चा में रहती हैं आज मल्लिका शेरावत अपनी फिटनेस को लेकर बेहद ज्यादा एक्साइटेड रहती है। वह अपने डेली रूटीन में फिटनेस का ख्याल रखना नहीं भूलती, जिसकी वजह से वह अपने रोजमर्रा जिंदगी में एक्सरसाइज जिम योगा करती हैं और वह अपने आप को फिट रखती है। जिसकी वजह से आज भी वह अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। आज मल्लिका शेरावत को देख कर कोई यह नहीं कह सकता कि आज मल्लिका शेरावत की उम्र लगभग 46 साल हो चुकी है। क्योंकि आज भी मल्लिका शेरावत दिखने के मामले में लगभग 30 साल की ही नजर आती है।

जिम लुक में मल्लिका शेरावत ने दिखाया अपना परफेक्ट फिगर

मल्लिका शेरावत एक्सरसाइज करती आई नजर, जिम लुक में कराया अपने हुस्न का दीदार

मल्लिका शेरावत ने अभी हाल ही में जो लेटेस्ट फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उनमें उन्होंने यह ज्यादा टाइट ब्राउन टीशर्ट और एक टाइट जिम वेयर पहना है। जिसमें वह काफी ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आ रही है। यह ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट है कि इस ड्रेस में मल्लिका शेरावत अपनी परफेक्ट बॉडी को प्लांट करती हुई नजर आ रही है। तस्वीरों में मल्लिका शेरावत की परफेक्ट बॉडी और परफेक्ट फिगर देखने को मिल रहा है। इसके अलावा तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मल्लिका शेरावत एक्सरसाइज करती हुई काफी ज्यादा हॉट लग जा रही है और अपनी हॉटनेस से अपने चाहने वाले लोगों को अपना दीवाना बना रही है। सोशल मीडिया पर मल्लिका शेरावत की तस्वीरों को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें काफी ज्यादा चर्चा का विषय बन रखी है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *