नम्रता मल्ला ने एक बार फिर दिए सुपर बोल्ड पोज, डीप नेक ड्रेस में करवाया फोटोशूट

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर डांसर नम्रता मल्ला आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। नम्रता मल्ला जब भी डांस करती है तो वह अपनी लटके झटके से हर किसी को अपना दीवाना बना लेती है। नम्रता मल्ला बेहद शानदार डांस करती है और हर किसी के दिल में आज अपने डांस की वजह से एक खास जगह बना चुकी है। नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करती है। सोशल मीडिया पर नम्रता मल्ला का बेहद ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज देखने को मिलता है। सोशल मीडिया पर नम्रता मल्ला अपनी एक से बढ़कर एक सुपर हॉट और सुपर बोल्ड तस्वीरें शेयर कर हर किसी को अपना दीवाना बना लेती है। ज्यादातर वक्त नम्रता मल्ला तस्वीरें शेयर करती है तो उनका बेहद ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज देखने को मिलता है। अभी हाल ही में एक बार फिर नम्रता मला ने अपनी ऐसी ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है।

नम्रता मल्ला ने करवाया अपना लेटेस्ट फोटो शूट

नम्रता मल्ला ने एक बार फिर दिए सुपर बोल्ड पोज, डीप नेक ड्रेस में करवाया फोटोशूट

एक्ट्रेस नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपने चाहने वाले लोगों के लिए सोशल मीडिया पर अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। नम्रता मल्ला की सोशल मीडिया पर जब भी नई तस्वीर सामने आती है तो फैंस उन पर अपना भरपूर प्यार लुटाते हैं। नम्रता मल्ला लगातार किसी न किसी वजह से चर्चा में छाई रहती है फिलहाल सोशल मीडिया पर नम्रता मल्ला की हाल ही में लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई है। लेटेस्ट फोटोस में देखा जा सकता नम्रता मल्ला इंडियन ट्रेडिशनल लुक में एक ड्रेस पहनी है। जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं और एक से बढ़कर एक पोज देती नम्रता मल्ला काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं।

नम्रता मल्ला ने फैंस पर किया अपने हुस्न का जादू

नम्रता मल्ला ने एक बार फिर दिए सुपर बोल्ड पोज, डीप नेक ड्रेस में करवाया फोटोशूट

नम्रता मल्ला ने जो लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है उस फोटोशूट में देखा जा सकता है कि नम्रता मल्ला तस्वीरों में एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही है। फोटो शूट के दौरान नम्रता मल्ला ने एक इंडियन ट्रेडिशनल डांस वाली ड्रेस पहनी है। जिसमें व काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है और डांस पोज देने के दौरान नम्रता मल्ला बेहद बोल्ड अंदाज में अपने चाहने वाले लोगों को दीवाना बना रही है। फोटो शूट के दौरान नम्रता मल्ला ने जो ब्लाउज पहना है वह बेहद ज्यादा डीप नेक है और सामने से खुला हुआ है। जिसकी वजह से नम्रता मल्ला का डीप नेक और ब्रालेट दोनों साफ साफ नजर आ रहे हैं। इसके अलावा तस्वीरों में देखा जा सकता है नम्रता मल्ला की कमर और नाभी भी काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है। जिसकी वजह से हर किसी के निगाहे नम्रता मल्ला के पेट पर टिकी हुई है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *