नोरा फतेही ने कपड़े उतार कर करा दिया तिल का दीदार, तिल देखकर फैंस ने भरी आहे

एक्ट्रेस नोरा फतेही आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। नोरा फतेही ने अपने शानदार डांस की वजह से लोगों के दिल में अपने लिए खास जगह बना ली है। जिसकी वजह से वह लगातार सोशल मीडिया और अपने चाहने वाले लोगों के बीच में चर्चा में बनी रहती हैं। नोरा दिखने में बेहद ज्यादा खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है जो लगातार अपनी खूबसूरती और अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती है। सोशल मीडिया पर नोरा फतेही काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और वह सोशल मीडिया के जरिए ही अपने चाहने वाले लोगों से जुड़ी रहती है। आज सोशल मीडिया पर नोरा फतेही के चाहने वाले लोग लाखों नहीं बल्कि करोड़ों है, जो नोरा फतेही की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। लेकिन फिलहाल अपनी एक फोटो की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में छाई हुई है।

नोरा फतेही ने उतार फेंके के सारे कपड़े

नोरा फतेही ने कपड़े उतार कर करा दिया तिल का दीदार, तिल देखकर फैंस ने भरी आहे

एक्ट्रेस नोरा फतेही अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी काफी ज्यादा हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर हर किसी के पसीने छुड़ा देती है। आज नोरा फतेही की एक झलक पाने के बाद में अच्छे अच्छे लोगों के पसीने छूट जाते हैं जिसकी वजह यही है कि नोरा फतेही अपनी काफी ज्यादा हॉट और ग्लैमरस अंदाज से हर किसी को अपनी तरफ अट्रैक्ट कर लेती है। सोशल मीडिया पर नोरा फतेही जब भी अपनी नई तस्वीरें शेयर करती है तो उनमें नोरा फतेही का बेहद ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज देखने को मिलता है। सोशल मीडिया पर नोरा फतेही की ऐसी तस्वीरों को पसंद करने वाले इन तस्वीरों पर अपना भरपूर प्यार लुटाते हैं। जिसकी वजह से नोरा फतेही की तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं। अभी हाल ही में एक बार फिर नोरा फतेही ने अपनी कुछ ऐसी ही तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर किसी को हैरान कर दिया है।

नोरा फतेही के तिल पर टिकी फैंस की निगाहें

नोरा फतेही ने अभी हाल में कुछ वक्त पहले जो अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की थी। उसके बारे में बात की जाए तो देखा जा सकता है उस फोटो में नोरा फतेही ने कुछ भी नहीं पहना और केवल ब्रॉलेट पहन कर ही अपना लेटेस्ट फोटो शूट करवाया है। ब्रॉलेट की वजह से नोरा फतेही की इनर ब्यूटी साफ-साफ दिख रही है। जिसकी वजह से हर कोई नोरा फतेही की इनर ब्यूटी को देखकर उनकी खूबसूरती पर फिदा हो रहा है। सोशल मीडिया पर नोरा फतेही की इन तस्वीरों को देखने के बाद लोगों ने यह कहा कि एक बार फिर तिल का अच्छे से दीदार हो गया है। सोशल मीडिया पर नोरा फतेही की इस तस्वीर को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। जिसमें नोरा फतेही का काफी ज्यादा बोल्ड और हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *