एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने करवाया अपना लेटेस्ट फोटोशूट, बोल्ड अंदाज छोड़ सिंपल अंदाज में नजर आयी प्रियंका

बॉलीवुड इंडस्ट्री से बॉलीवुड इंडस्ट्री में नाम कमाने वाली मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। प्रियंका चोपड़ा को आज ग्लोबल एक्ट्रेस कहना गलत नहीं होगा। क्योंकि आज देशभर के अलावा प्रियंका चोपड़ा विदेशों में भी एक बहुत बड़ा नाम कमा चुकी है। जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है, प्रियंका चोपड़ा ने अब तक बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और बॉलीवुड ही नहीं अब तो हॉलीवुड इंडस्ट्री में भी प्रियंका चोपड़ा ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम करें एक बहुत बड़ा नाम कमा लिया है। लेकिन आज प्रियंका चोपड़ा के चाहने वाले लोग लाखों नहीं बल्कि करोड़ों है, जो प्रियंका चोपड़ा की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं प्रियंका चोपड़ा ने अभी हाल ही में अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जिनकी वजह से वह चर्चा में है।

सिंपल लुक में नज़र आई प्रियंका चोपड़ा

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने करवाया अपना लेटेस्ट फोटोशूट, बोल्ड अंदाज छोड़ सिंपल अंदाज में नजर आयी प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा अपने चाहने वाले लोगों से भी ज्यादा प्यार करती हैं और अपने चाहने वाले लोगों के लिए सोशल मीडिया पर अपनी नई नई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर अपने चाहने वाले लोगों को अपनी निजी जिंदगी से जुड़े हुए अपडेट्स देती रहती हैं। सोशल मीडिया पर आज प्रियंका चोपड़ा के चाहने वाले लोग लाखों नहीं बल्कि करोड़ों है जो प्रियंका चोपड़ा की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं, प्रियंका चोपड़ा अपने चाहने वाले लोगों के लिए अपनी काफी ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती है। जिनमें प्रियंका चोपड़ा का ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज देखने को मिलता है। प्रियंका चोपड़ा जब भी सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती है तो वह काफी ज्यादा चर्चा में हो जाती हैं आज प्रियंका चोपड़ा के बोल्ड अंदाज को पसंद करने वाले फैंस करोड़ों हैं।

साधारण लुक में प्रियंका चोपड़ा ने जीता फैंस का दिल

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने करवाया अपना लेटेस्ट फोटोशूट, बोल्ड अंदाज छोड़ सिंपल अंदाज में नजर आयी प्रियंका

अभी हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने एक लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है। इस लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने एक प्रिंटेड ब्लैक ड्रेस पहनी है जिसमें हद से ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है। फोटो शूट के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने अपने हाथ में एक हैंडबैग कैरी किया है इसके अलावा फोटोशूट के दौरान प्रियंका चोपड़ा अलग अलग अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही है। प्रियंका चोपड़ा का यह लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। जिसकी वजह है कि प्रियंका चोपड़ा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट बोल्ड और हॉट अंदाज छोड़कर बेहद सिंपल अंदाज में अपना फोटो शूट करवाया है। जिसकी वजह से प्रियंका चोपड़ा का यह सिंपल और साधारण लुक प्रियंका चोपड़ा के चाहने वाले लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है और वह लोग प्रियंका चोपड़ा की सादगी पर दिल हार बैठे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *